22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pushpa 2: सिर्फ 50 दिन बाद सिनेमाघरों में होगी पुष्पा की एंट्री, फिल्म से जुड़ी ये बड़ी अपडेट्स आई सामने 


पुष्पा 2: द रूल की रिलीज में अब सिर्फ 50 दिन बाकी हैं. फिल्म ने रिलीज से पहले ही 900 करोड़ कमा लिए हैं और बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है.

सिर्फ 50 दिन बचे हैं पुष्पा 2 की रिलीज में


Pushpa 2: क्या आपने कभी सोचा था कि किसी फिल्म का दूसरा पार्ट पहले दिन ही इतना पैसा कमा सकता है जितना उसके पहले पार्ट ने पूरी लाइफटाइम में कमाया हो? सुनने में भले ही इम्पॉसिबल लगे, लेकिन जिस फिल्म का हीरो बार-बार “झुकेगा नहीं साला” कहे, उसकी बात माननी ही पड़ेगी. पुष्पा 2: द रूल की रिलीज अब 50 दिन से भी कम दूर है, और इंडियन बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ने की तैयारी हो चुकी है.

फिल्म का धमाकेदार ओपनिंग कलेक्शन


पुष्पा 1 ने इंडियन बॉक्स ऑफिस से 313 करोड़ और ओवरसीज से 36 करोड़ कमाए थे, जबकि इस बार पुष्पा 2 का सिर्फ डे 1 का टारगेट इंडिया में 200 करोड़ से ऊपर का रखा गया है. वहीं, ओवरसीज मार्केट से 150 करोड़ का आंकड़ा छूने की उम्मीद है. कुल मिलाकर, पहले ही दिन फिल्म 350 करोड़ से ज्यादा कमा सकती है, जो पुष्पा 1 के लाइफटाइम बिजनेस के बराबर होगा.

Pushpa 2
Pushpa 2: सिर्फ 50 दिन बाद सिनेमाघरों में होगी पुष्पा की एंट्री, फिल्म से जुड़ी ये बड़ी अपडेट्स आई सामने  2

फिल्म की टीम का प्लान


फिल्म की टीम ने एक स्पेशल पोस्टर जारी किया है, जिससे यह साफ हो गया है कि इस बार पुष्पा 2 को रिलीज करने से कोई नहीं रोक सकता. रामचरण की फिल्म गेम चेंजर भी रास्ते से हट चुकी है, और अब पुष्पा को बॉक्स ऑफिस पर फ्री हैंड मिल चुका है. इसके अलावा, फिल्म का बजट 500 करोड़ तक पहुंच गया है, जिससे यह इंडिया की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बन गई है. इस बजट के चलते, फिल्म को सुपरहिट बनने के लिए 1000 करोड़ का टारगेट दिया गया है.

रिलीज से पहले की जबरदस्त कमाई


आपको जानकर हैरानी होगी कि पुष्पा 2 ने रिलीज से पहले ही 900 करोड़ कमा लिए हैं, ये कमाई ओटीटी और डिजिटल राइट्स की वजह से हुई है. यानी फिल्म का बजट दोगुना पहले ही वसूल हो चुका है, और इसके चलते पुष्पा 2 बार-बार अपनी रिलीज डेट को लेकर बदलाव कर रही थी.

नए विलन की एंट्री


फिल्म में इस बार सीक्रेट गेम्स फेम सौरभ सचदेवा का सीक्रेट रोल होने की खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि उनका किरदार फहाद फासिल के भवर सिंह के साथ जुड़ा होगा. या तो वे भिड़ेंगे या फिर मिलकर पुष्पा को पकड़ने की कोशिश करेंगे. इसके अलावा, खबर ये भी है कि पुष्पा 2 का मास्टरमाइंड विलन कोई और होगा, जिसका खुलासा क्लाइमेक्स में या फिर तीसरे पार्ट की शुरुआत में किया जा सकता है.

इंटरनेशनल टच


पुष्पा 2 की कहानी इस बार देश से बाहर भी जाएगी. एक गिटार, जिसे पुष्पा जापान लेकर जाएगा, वहां के ड्रग्स रैकेट के में विलन से भिड़ने की उम्मीद है.

स्पेशल प्रीमियर शोज


फिल्म की रिलीज डेट 6 दिसंबर से बदलकर 5 दिसंबर की जा सकती है. इसके साथ ही, फिल्म की टीम दुनिया भर में 4 दिसंबर की रात से स्पेशल प्रीमियर शोज रिलीज करने की प्लानिंग कर रही है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि पुष्पा 2 इन प्रीमियर शोज से पहले ही दिन 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी!

फाइनल अपडेट


फिल्म के ट्रेलर पर काम शुरू हो चुका है और डायरेक्टर सुकुमार इसे जल्द ही रिलीज करने वाले हैं, शायद दिवाली पर. पुष्पा 2 के धमाके के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि ये फिल्म सारे रिकॉर्ड्स को तोड़कर इंडियन सिनेमा का नया चेहरा बनने वाली है.

Also read:Pushpa 2 Release Date: यहां जानिए ‘पुष्पा 2’ फिल्म कब रिलीज होगी

Also read:Allu Arjun: पुष्पा स्टार से मिलने के लिए फैन ने ली 1600 किमी की साइकिल राइड, जानिए फिर क्या हुआ

Also read:Pushpa 2 Latest Update: फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में नया इतिहास रचा, 125 करोड़ के रिकॉर्ड ब्रेकईवन के साथ अल्लू अर्जुन का चलेगा मैजिक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें