22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: मुजफ्फरपुर में लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, तीन फरार

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में कार में बैठकर राहगीरों को लूटने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने धर दबोचा है. जबकि तीन अपराधी फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश तेज कर दी गई है और आगे की कार्रवाई जारी है.

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में कार में बैठकर राहगीरों को लूटने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने धर दबोचा है. जबकि तीन अपराधी फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश तेज कर दी गई है और आगे की कार्रवाई जारी है.पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अपराधियों के पास से देशी कट्टा, चाकू और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है.

DSP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया

DSP (सिटी) विनीता सिन्हा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि इस गिरोह के खिलाफ कई शिकायतें मिल रही थीं कि ये लोग सहायता के नाम पर राहगीरों को कार में बिठाकर लूटपाट करते थे. इन शिकायतों के आधार पर पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया और अपराधियों की धर-पकड़ के लिए कार्रवाई शुरू की.गुप्त सूचना के आधार पर अहियापुर थाना पुलिस ने संगमघाट मिठान सराय पुल के पास छापेमारी की, जहां गिरोह एक और घटना को अंजाम देने की फिराक में था.

ये भी पढ़े: शिक्षक की पिटाई से छात्र का कान जख्मी, सुनाई देना हुआ बंद, परिजनों में रोष

गिरोह के तीन अपराधी कार लेकर फरार

पुलिस के पहुंचने पर गिरोह के तीन सदस्य कार लेकर फरार हो गए. जबकि मौके से ब्रजेश कुमार और अर्जुन सहनी नामक दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अपराधियों ने खुलासा किया कि उन्होंने 2 अगस्त को बैरिया इलाके में भी लूटपाट की थी.

फरार अपराधियों की पहचान कूदन राम, मुकेश राय और सोनू अंसारी के रूप में हुई है. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी कर रही है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें