22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: हिन्दू स्वाभिमान यात्रा की शुरुआत करने भागलपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, मंच से दी खुली चुनौती

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हिन्दू स्वाभिमान यात्रा के माध्यम से भागलपुर, कटिहार, पूर्णिया, अररिया और किशनगंज में अपने पदयात्रा, जनसभा और जनसंवाद के माध्यम से हिंदुओं को एकजुट करने का काम करेंगे.

Bihar News: हिन्दू स्वाभिमान यात्रा की शुरुआत करने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भागलपुर के बिहपुर में पहुंचे हुए है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ स्वामी दीपंकर भी है. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए मंच से खुली चुनौती दे डाली है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि हिन्दूओं की रक्षा करने के लिए सारी कुर्बानी देने को तैयार हूं. किसी सूरत में यात्रा को नहीं रोकूंगा. जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 18 अक्टूबर से हिन्दू स्वाभिमान यात्रा पर निकलने वाले है. पहले फेज में उनकी यात्रा भागलपुर से शुरू होगी, जहां पर आजादी के बाद सबसे बड़ा दंगा हुआ था. इसके बाद यात्रा का समापन किशनगंज में होगा.

हिन्दू स्वाभिमान यात्रा के दौरान भागलपुर, कटिहार, पूर्णिया, अररिया और किशनगंज में अपने पदयात्रा, जनसभा और जनसंवाद के माध्यम से हिंदुओं को एकजुट करने का काम करेंगे. बिहार के सियासत में पहली बार कोई नेता धार्मिक कार्यक्रम पर निकल रहे है. बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने गिरिराज सिंह को त्रिशूल भेंट किया. वहीं गिरिराज सिंह ने महिलाओं को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया.

Also Read: Bihar News: मोतिहारी में नहीं घट रहे हैं हरी सब्जी-मिर्च और आलू प्याज के दाम, बिगड़ रहा है लोगों का बजट

गिरिराज सिंह ने हिंदुत्व की मजबूती को लेकर हिंदू महिलाओं और युवाओं को लोगों को एकजुट होकर समाज के साथ खड़े रहने की बात कही. उन्होंने कहा कि हिंदुओ को एकजुट करने के लिये हमे सब त्यागना पड़े तो हम त्याग देंगे. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी और प्रशांत किशोर की यात्रा से पेट मे दर्द नहीं हुआ. अब हमारी यात्रा से उनके पेट में दर्द क्यों हो रहा. जिस तरह से मन्दिर में जूता चप्पल जात पात उतारकर जाते हैं. उसी तरह मैं इस यात्रा में अपने जात पात पार्टी घाटी सबको उतारकर आया हूं, सभी हिंदुओं को एक करने के लिए. वहीं बहराईच में रामगोपाल मिश्रा के साथ क्या हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें