22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Train Accident: अगरतला-लोकमान्य टर्मिनल एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, हेल्पलाइन नंबर जारी

Train Accident: असम के दीमा हसाओ जिले के डिबालोंग स्टेशन पर अगरतला-लोकमान्य तिलक टर्मिनल एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए. पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

Train Accident: अगरतला-लोकमान्य टर्मिनल एक्सप्रेस ट्रेन हादसे को लेकर अधिकारियों ने बताया कि अब तक किसी के हताहत होने या गंभीर रूप से घायल होने की कोई खबर नहीं है. उन्होंने बताया कि दोपहर तीन बजकर 55 मिनट पर हुए इस हादसे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

हेल्पलाइन नंबर जारी

असम के डिबालोंग स्टेशन पर अगरतला-लोकमान्य तिलक टर्मिनस हादसे को लेकर हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है. 03674 263120, 03674 263126 हैं.

ट्रेनों का परिचालन स्थगित

पटरी से उतरे डिब्बों में ट्रेन का ‘पावर कार’ (जनरेटर वाला हिस्सा) और इंजन शामिल हैं. अधिकारियों ने बताया कि बचाव और बहाली कार्य की निगरानी के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ लुमडिंग से दुर्घटना राहत चिकित्सा ट्रेन पहले ही घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है. उन्होंने बताया कि लुमडिंग-बदरपुर एकल लाइन पहाड़ी खंड पर ट्रेनों का परिचालन स्थगित कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें