22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Liquor Ban: सारण मौत के बाद इस जिले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, 31 गिरफ्तार, हजारों लीटर शराब जब्त

Bihar Liquor Ban: बिहार के सारण क्षेत्र में तरल पेय पदार्थ के सेवन से हुई संदिग्ध मौत के बाद बेत्तिया में गुरुवार को विशेष अभियान चलाकर भारी मात्रा में चुलाई देशी एवं विदेशी शराब की बरामदगी की गयी है.

Bihar Liquor Ban: बिहार के सारण क्षेत्र में तरल पेय पदार्थ के सेवन से हुई संदिग्ध मौत के बाद बेत्तिया में गुरुवार को विशेष अभियान चलाकर भारी मात्रा में चुलाई देशी एवं विदेशी शराब की बरामदगी की गयी है. इस दौरान जिले भर में 31 कारोबारी एवं तस्करों को गिरफ्तार करते हुए तीन बाइक एवं एक पिकअप भान भी जब्त किया गया है.

103 जगहों पर छापामारी कर 1038.9 लीटर विदेशी शराब बरामद

SP डा. शौर्य सुमन ने बताया कि गुरुवार को बेतिया पुलिस जिले में व्यापक तौर पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में सघन छापामारी की गयी है. जिसमें विभिन्न थाना क्षेत्रों में 103 जगहों पर छापामारी कर 1038.9 लीटर विदेशी शराब, 442.5 लीटर देसी शराब जब्त किया गया. इस दौरान शराब का संग्रह, तस्करी एवं बिक्री करने के आरोप में 31 लोगो की गिरफ्तारी की गयी है.

छापामारी में 9290 लीटर कच्ची शराब को विनिस्ट भी किया गया

इस दौरान विभिन्न शराब निर्माण केंद्रो पर की गयी छापामारी में 9290 लीटर कच्ची शराब को विनिस्ट भी किया गया है. लौरिया में लौरिया बगहा मुख्य पथ पर टोल प्लाजा के समीप केला लदे पिकअप को संदेह के आधार पर रोका गया. हालांकि पुलिस को देख गाड़ी खड़ी कर कारोबारी भागने में सफल रहे. तलाशी ली तो पिकअप से 1033.66लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया.

थानाध्यक्ष ने क्या बताया

थानाध्यक्ष संतोष शर्मा ने बताया कि कारोबारी को चिन्हित किया जा रहा है सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. योगापट्टी में 30 लीटर चुलाई शराब के साथ हरपुरवा गांव निवासी राबड़ी देवी, रोज कुमार, हरपुरवा धागडपट्टी निवासी मनोज कुमार व राजकुमार को गिरफ्तार किया गया. जगदीशपुर में स्थानीय पुलिस एवं मध्य निषेध विभाग ने ड्रोन की मदद से कई जगहों पर छापा मारा.

ये भी पढ़े: मुजफ्फरपुर में लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, तीन फरार

20 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया

थानाध्यक्ष राहुल कुमार सिंह ने बताया कि इस दौरान कठैया के रामू कुमार व धांगड़ टोली के राजेंद्र पासवान व रामू कुमार को 20 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. एक बाइक भी जब्त की गई. बैरिया में तधवानंदपुर पंचायत अंतर्गत लखनी बाजार से 16 लीटर अंग्रेजी शराब व बाइक जब्त की गई. फरार होने पर डुमरिया निवासी मुकेश यादव पर केस किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें