23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑटो चालकों ने सिकंदरा-लखीसराय मुख्य मार्ग को किया जाम

स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत घोंघसा के समीप सिकंदरा-लखीसराय मुख्य मार्ग को ऑटो चालक ने लगभग एक घंटे तक यातायात बाधित कर दिया.

हलसी. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत घोंघसा के समीप सिकंदरा-लखीसराय मुख्य मार्ग को ऑटो चालक ने लगभग एक घंटे तक यातायात बाधित कर दिया. जिससे दोनों ओर से वाहनों का लंबी कतारें लग गयी. वहीं जाम की सूचना मिलने पर पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच जाम कर रहे ऑटो चालक को समझा-बुझाकर मामले को शांत कर जाम को छुड़ाया गया. जानकारी के अनुसार ऑटो चालक ने बताया कि डीएम मिथिलेश मिश्र ने ऑटो एवं ई-रिक्शा कलर बाई रूट चार्ट दिया है एवं 16 किलोमीटर का चलने का आदेश दिया गया है. हमलोग प्रतिदिन की भांति आज भी अपने गंतव्य स्थान लखीसराय से सवारी बैठक हलसी की ओर आ रहे थे. इसी दौरान बस चालक एवं बस मालिक द्वारा कैंदी पेट्रोल पंप के समीप उनके साथ मारपीट की गयी एवं उनके विरुद्ध हलसी थाना में प्राथमिक की दर्ज करायी गयी है. इसे लेकर आज हमलोगों ने धरना-प्रदर्शन करते हुए सिकंदरा-लखीसराय मुख्य मार्ग को बाधित किया. लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग बाधित होने के दौरान कुछ घंटे के बाद हलसी थानाध्यक्ष विकास तिवारी दलबल के साथ पहुंच कर मामला को संज्ञान में लिया. वहीं ऑटो चालक द्वारा बस मालिक के विरोध प्राथमिक के दर्ज को लेकर लिखित प्रतिवेदन दिया गया है. वहीं हलसी थानाध्यक्ष के आश्वासन पर सड़क को जाम से मुक्त कराया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें