23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बैरगनिया थानाध्यक्ष की मौत की जांच शुरू, एफएसएल ने एकत्र किये साक्ष्य, मोबाइल जब्त

बैरगनिया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर कुंदन कुमार के मौत प्रकरण की पुलिस द्वारा वैज्ञानिक जांच शुरू कर दी गयी है.

सीतामढ़ी/बैरगनिया. बैरगनिया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर कुंदन कुमार के मौत प्रकरण की पुलिस द्वारा वैज्ञानिक जांच शुरू कर दी गयी है. बुधवार की रात्रि करीब 10.30 बजे थाना परिसर के आवासीय कमरे में थानाध्यक्ष का शव सिलिंग फैन से झुलता पाया गया था. प्रथमदृष्टया इसे खुदकुशी बताया गया है. थानाध्यक्ष के गले में गमछे का फंदा लगा था तथा वे फैन से लटके पाये गये थे. देर रात्रि में ही जरूरी जांच को लेकर विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीम को घटनास्थल पर बुला लिया गया था. अहले सुबह तक एफएसएल की टीम के द्वारा जरूरी साक्ष्य एकत्र किया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जरूरी जांच को लेकर थानाध्यक्ष का मोबाइल जब्त कर लिया गया है. पुलिस के अधिकारी यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि अगर थानाध्यक्ष ने खुदकुशी की है तो मोबाइल पर उनकी किन-किन लोगों से बातचीत हुई थी. हालांकि पुलिस की जांच के बाद ही इसका खुलासा संभव है. उधर, गुरुवार को पूरे दिन थाना में सन्नाटा पसरा रहा. थाना के अधिकारी व कर्मी गमगीन थे. स्थानीय लोग बताते हैं कि बुधवार को उनके कार्यालय कक्ष में उनसे खुलकर विभिन्न मुद्दे पर बातचीत हुई, लेकिन ऐसा कुछ भी झलक नहीं मिला कि वे जीवन लीला को समाप्त करने वाले हैं. क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व प्रबुद्ध लोग घटना की गहन छानबीन की मांग की है, ताकि घटना के रहस्यों से पर्दा उठ सके. रीगा अंचल के पुलिस निरीक्षक बैरगनिया थाना पहुंचे हुए हैं, लेकिन घटना पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं.

तीन सदस्यीय मेडिकल टीम ने किया थानेदार के शव का पोस्टमार्टम

सीतामढ़ी. बैरगनिया थानेदार इंस्पेक्टर कुंदन कुमार के शव का गुरुवार सुबह सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. तीन सदस्यीय चिकित्सकों की टीम ने वरीय पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम किया. चिकित्सकों की टीम में डॉ अविनाश कुमार सिन्हा, डॉ अमरनाथ यादव एवं डॉ शाहिद परवेज शामिल रहे. पुरे पोस्टमार्टम प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी करायी गयी. पोस्टमार्टम के पश्चात पुलिसकर्मी शव को लेकर पुलिस केंद्र के लिए रवाना हो गये. थानेदार की मौत की खबर सुनकर पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना भी सदर अस्पताल पहुंचे तथा परिजन से मिलकर दुख जताया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें