23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BOKARO NEWS: राउरकेला के नये डायरेक्टर इंचार्ज होंगे आलोक वर्मा, बीएसएल से की थी कॅरियर की शुरूआत

BOKARO NEWS: कैबिनेट से मंजूरी व राष्ट्रपति की मुहर लगने के बाद चार्ज संभालेंगे आलोक, 31 दिसंबर 2024 को मौजूदा डीआइसी अतनु भौमिक हो रहे हैं रिटायर

बोकारो, स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) के राउरकेला स्टील प्लांट के नये डायरेक्टर इंचार्ज का चयन गुरुवार को कर लिया गया. आरएसपी के इडी माइंस व अतिरिक्त प्रभारी इडी वर्क्स आलोक वर्मा का चयन पीएसइबी ने कर लिया है. इंटरव्यू में एस सुब्बाराज, पी मुरुगेसन, चित्त रंजन महापात्रा, अनूप कुमार, प्रसन्न कुमार रथ, बीएल चांदवानी, देवव्रत दत्ता, संदीप कुमार कर आदि शामिल थे. अब कैबिनेट से मंजूरी और राष्ट्रपति की मुहर लगने के बाद आलोक वर्मा चार्ज संभालेंगे. 31 दिसंबर 2024 को राउरकेला के मौजूदा डीआइसी अतनु भौमिक रिटायर हो रहे हैं. प्रभारी निदेशक (राउरकेला स्टील प्लांट) के पद के लिये चयन की लिस्ट जारी कर दी गयी है. आलोक वर्मा दो साल पहले बोकारो प्रमोशन से प्रमोट होकर राउरकेला गये थे. बतौर इडी माइंस आरएसपी गये थे. सितंबर में इडी वर्क्स एसआर सूर्यवंशी के रिटायरमेंट के बाद इन्हें इडी माइंस के साथ इडी वर्क्स का अतिरिक्त चार्ज दिया गया. जानकारी के अनुसार, बोकारो से ही श्री वर्मा ने कॅरियर शुरू किया.

हॉट स्ट्रिप मिल में थे सीजीएम

आलोक वर्मा ने जब बीएसएल में कॅरियर की शुरूआत की, तब वह हॉट स्ट्रिप मिल में सीजीएम थे. पहले सीआरएम में भी कार्य कर चुके हैं. ज्यादातर समय एचएसएम में ही बीता है. बोकारो में हीं जन्में और स्कूल-नौकरी की शुरूआत भी यहीं से की.

बोकारो के लिए गर्व का क्षण

आलोक वर्मा को राउरकेला स्टील प्लांट के नये डायरेक्टर इंचार्ज बनने पर बहुत-बहुत बधाई. श्री वर्मा की उपलब्धि पर गर्व है. निश्चित रूप से उनके अनुभव का लाभ राउरकेला के साथ-साथ पूरे सेल को मिलेगा. बोकारो से श्री वर्मा का गहरा नाता रहा है, इसलिये पूरे बोकारो के लिये यह गर्व का क्षण है. राउरकेला के साथ-साथ पूरे सेल के उत्पादन-उत्पादकता में निश्चित रूप से वृद्धि होगी.

एके सिंह,

अध्यक्ष , बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें