27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंतरराज्यीय गिरोह के दो शराब तस्कर गिरफ्तार

सरगना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

झाझा. स्थानीय पुलिस ने शराब माफिया के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरोह के दो सदस्यों को झारखंड राज्य के चास क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शराब तस्कर झारखंड राज्य के बोकारो जिले का चास निवासी मानो साह का पुत्र मिथुन कुमार, प्रभात कॉलोनी चास निवासी अजीत कुंडू का पुत्र देवाशीष कुंडू है. देवाशीष कुंडू पिकअप का मालिक भी है. एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि छह अगस्त को झाझा थाना क्षेत्र के ग्राम दादपुर गांव के समीप एक उजले रंग के पिकअप वैन व लाल रंग की कार से करीब 750 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी थी. इस दौरान दो शराब तस्करों को मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया था. उनसे पूछताछ के क्रम में पता चला कि शराब तस्करों का एक अंतरराज्यीय संगठित गिरोह है, जिसका संचालन झारखंड राज्य के बोकारो जिला अंतर्गत चास थाना क्षेत्र से किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि शराब तस्कर गिरोह का सरगना सौरभ सिंह का चास थाना क्षेत्र में पानी का प्लांट है. पानी प्लांट की आड़ में वह शराब का धंधा करता है और झारखंड से बिहार के कई क्षेत्रों में सप्लाई करता है. इसे लेकर पुलिस ने लगातार अनुसंधान करते हुए मामले का उद्भेदन किया है. तस्करों के गिरोह का सरगना अभी भी फरार है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

जब्त वाहन एक ही नंबर का

एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि छह अगस्त को दादपुर के समीप शराब लदे जब्त पिकअप का नंबर व इसके पूर्व सिमुलतला थाना द्वारा जब्त वाहन का नंबर भी एक ही है. दोनों थाना क्षेत्र में अलग-अलग तिथि को जब्त वाहन बीआर जीरो जीबी 9787 ही है. उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शराब माफिया गाड़ी नंबर में हेरफेर करते हुए अपने पानी प्लांट की आड़ में शराब का धंधा करने में लगा है. छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार यादव, पुलिस पदाधिकारी कविता माटे, कुंज बिहारी, नंदन कुमार के साथ-साथ कई जवान थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें