28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News: कृषि बाजार समिति में बनेगा स्ट्रांग रूम

Dhanbad News: विधान सभा चुनाव के लिए कृषि बाजार समिति में ही स्ट्रांग रूम बनेगा. मतगणना भी बाजार समिति में ही होगा.

Dhanbad News:विधान सभा चुनाव के लिए कृषि बाजार समिति में ही स्ट्रांग रूम बनेगा. मतगणना भी बाजार समिति में ही होगा. गुरुवार को उपायुक्त माधुरी मिश्रा ने मिलने आये जिला चेंबर के प्रतिनिधिमंडल को डीसी ने स्पष्ट कहा कि बीबीएमकेयू में स्ट्रांग रूम बनाने को लेकर पहल की जा रही थी, लेकिन तकनीकी कारणों से वहां स्ट्रांग रूम नहीं बनाया जा सकता है. लिहाजा कृषि बाजार समिति के प्रांगण में ही स्ट्रांग रूम बनाया जायेगा.

चुनाव आयोग की गाइड लाइन का करें पालन

उपायुक्त माधुरी मिश्रा ने कहा कि चुनाव आयोग की गाइड लाइन का पालन करें. ज्यादा कैश लेकर चल रहे हैं तो नजदीकी पुलिस थाना को सूचित करें. स्वीप के अंतर्गत इवेंट कराने में सहयोग करें. प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व जिला चेंबर अध्यक्ष चेतन गोयनका ने किया. प्रतिनिधिमंडल में अजय नारायण लाल, विनोद गुप्ता, राजकुमार महतो, जितेंद्र अग्रवाल, विकास कंधवे, अशोक सर्राफ, असलम जी आदि थे.

प्रशासन का पत्र मिलने के बाद गोदाम व दुकान खाली कराने का दिया

जायेगा नोटिस

इधर, कृषि बाजार समिति के सचिव विपुल कुमार ने कहा कि बाजार समिति प्रांगण में स्ट्रांग रूम बनाये जाने की सूचना है लेकिन अब तक प्रशासन का इस संबंध में कोई पत्र नहीं आया है. प्रशासन का पत्र आने के बाद दुकान व गोदाम खाली कराने के लिए व्यवसायियों को नोटिस किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें