28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News: सड़क दुर्घटना में वरिष्ठ पत्रकार की मौत

Dhanbad News: धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र के आठ लेन सड़क पर गुरुवार की रात सड़क हादसे में वरिष्ठ पत्रकार अजय तिवारी की मौत हो गयी.

Dhanbad News: धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र के आठ लेन सड़क पर हुई दुर्घटना में वरिष्ठ पत्रकार अजय तिवारी की मौत हो गयी. घटना गुरुवार की देर की है. अजय तिवारी भूईफोड़ स्थित अपने कार्यालय (प्रभात खबर नहीं) से काम खत्म कर मेमको मोड़ स्थित अपने घर जा रहे थे. तभी रास्ते में लेमन चिल्ली के समीप सड़क पर घायल अवस्था में मिले. उनके सिर पर गंभीर चोट थी. लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. आनन फानन में उन्हें शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

गोधर में कार से टकरायी स्कूटी, तीन जख्मी

धनबाद की ओर से स्कूटी पर सवार हो केंदुआ आ रहे तीन युवक गोधर लहरा मंदिर के समीप कार से टकरा सड़क पर गिरने से घायल हो गये. घटना गुरुवार को दिन में लगभग 11.30 बजे धनबाद केंदुआ मुख्य मार्ग पर हुई. स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों युवक स्कूटी से धनबाद की ओर से आ रहे थे. स्कूटी के आगे एक कार थी. वे कार को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहे थे, तभी रांग साइड से अचानक एक बाइक सामने आ जाने से स्कूटी कार से टकरा गयी. घायलों का नाम चंदन बाउरी(30), रोहित भुइंया (21) और बिट्टू कुमार सोनार (20) हैं. सभी घायल (लोहार कुल्ही) कार्मिक नगर धनबाद के रहनेवाले बताये जाते हैं. घटना में गंभीर रूप से घायल रोहित व चंदन को कार सवार लोगों ने स्थानीय लोगो के सहयोग से तत्काल ईलाज के लिए धनबाद स्थित एसएनएमएमसीएच अस्पताल ले जाकर भर्ती करा दिया. वहीं बिट्टू स्कूटी की देखरेख के लिए घटनास्थल पर ही रुक गया. इसके बाद केंदुआडीह पुलिस पहुंची व बिट्टू को ईलाज के लिए करकेंद स्थित केंदुआडीह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें