28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब फुटपाथ पर गाड़ी चला रहे थे सलमान खान, नहीं था कोई डर, इस एक्टर ने सुनाया चौंकाने वाला किस्सा

टीवी के एक पॉपुलर एक्टर ने सलमान खान से जुड़ा एक शॉकिंग किस्सा बताया. एक्टर ने बताया, जब सलमान खान को रैश ड्राइविंग की वजह से पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया था. हालांकि एक्टर को लगा कि पुलिसवाला उन्हें पहचान लेगा और जाने देगा.

सलमान खान ज्यादातर अपने को-स्टार्स के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. सलमान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर आसिफ शेख ने उनसे जुड़ा एक किस्सा बताया. आसिफ ने बताया कैसे एक बार सलमान ने उसे अपने साथ कार में बैठने कहा था. कार सलमान चला रहे थे और उस समय एक्टर को रैश ड्राइविंग करने की वजह से एक ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ लिया था. हालांकि सलमान को भरोसा था कि पुलिस उन्हें पहचान लेगी और छोड़ देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

जब फुटपाथ पर गाड़ी चलाने लगे थे सलमान खान, नहीं था कोई डर

‘भाभी जी घर पर हैं’ के फेम विभूति नारायण मिश्रा यानी आसिफ शेख ने द लल्लनटॉप को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान से जुड़ा एक शॉकिंग किस्सा बताया. आसिफ ने बताया दोनों फिल्म बंधन की शूटिंग कर रहे थे, तब भाईजान के पास एस्टीम कार थी. आसिफ ने कहा, उस समय हम लोग यंग थे और सलमान के पास एस्टीम थी. उन्होंने मुझे अपने बगल बैठाया और वो फुटपाथ पर, रोड़ पर गाड़ी चलाने लगे. मैंने कहा, सलमान, पकड़े जाएंगे. उसके बाद सलमान ने कहा, पकड़े जाएंगे तो यार सलमान है घबराओ मत.

जब सलमान को पुलिसवाले ने नहीं पहचाना

आसिफ शेफ ने आगे बताया कि, उस समय एक ट्रैफिक पुलिसवाले ने उन्हें पकड़ लिया और गाड़ी रूकवा दी. जिसके बाद सलमान खान ने अपनी गाड़ी का शीशा नीचे किया और पुलिसवाले ने उन्हें पहचाना नहीं. जिसके बाद सलमान ने कहा, ‘इसने तो पहचाना नहीं’. मैंने कहा, ‘शर्ट उतार शायद पहचान ले.’ वहीं, आसिफ और सलमान ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें दिल ने जिसे अपना कहा, औजार, करण अर्जुन, भरत, शादी करके फंस गया यार शामिल है. इन दिनों आसिफ पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार प्ले करते दिखे रहे हैं.

Also Read- सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम भेजा डायरेक्ट मैसेज, बोलीं- ये आपके फायदे की ही बात है…

Also Read- Baba Siddique की हत्या पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सभी इस घटना से…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें