28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Salman Khan को फिर मिली धमकी, कहा- 5 करोड़ दो, नहीं तो हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगी

सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें सलमान से लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए उनसे 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है.

पूर्व नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही मुंबई पुलिस सलमान खान की सुरक्षा को लेकर सतर्क हो गई है. उनके घर और फार्म हाउस के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. सलमान के घर के बाहर सेल्फी लेने वाले फैंस पर भी पुलिस की नजरें बनी हुई है. इस बीच मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सऐप पर चौंकाने वाला मैसेज आया है. व्हाट्सऐप पर धमकी भरे मैसेजे है, जिसमें सलमान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है.

सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग

न्यूज एजेंसी एएनआई को मुंबई पुलिस ने बताया कि, मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर धमकी भरा मैसेजे आया है. इस मैसेज में सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. मैसेज भेजने वाले ने लिखा है, इसे हल्के में ना लें, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ देने पड़ेंगे. आगे मैसेज में लिखा है, अगर पैसे नहीं देते है, तो सलमान खान का कंडीशन बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगी. वहीं, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

12 अक्टूबर को हुई थी सलमान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या

गौरतलब है कि 12 अक्टूबर की रात को सलमान खान के क्लोज फ्रेंड और राजनेता बाबा सिद्दीकी की गोलीमार हत्या कर दी गई. सिद्दीकी को उनके बेटे के ऑफिस के बाहर तीन हमलावरों ने गोली मारी. तीन गोली उन्हें लगी थी और तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका और उनकी मौत हो गई. उनकी मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली और कहा कि सलमान खान की जो हेल्प करेगा, वो अपना हिसाब किताब देख लें. पुलिस इस मामले में अभी तक चार लोगों को अरेस्ट कर चुकी है.

Also Read- सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम भेजा डायरेक्ट मैसेज, बोलीं- ये आपके फायदे की ही बात है…

Also Read- Baba Siddique की हत्या पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सभी इस घटना से…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें