28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lord Shiva : ‘भगवान शंकर’ का अपमान वाले कांग्रेस विधायक संकट में, वीडियो वायरल

Lord Shiva : मध्यप्रदेश में ‘भगवान शंकर’ का अपमान करने के लिए कांग्रेस विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जानें क्या है पूरा मामला

Lord Shiva : मध्यप्रदेश से एक ऐसी खबर आ रही है जिसकी चर्चा पूरे देश में होने लगी है. दरअसल, श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ शुक्रवार को हिंदू धर्म का कथित रूप से अपमान करने का केस दर्ज किया गया है. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि एक दक्षिणपंथी संगठन की शिकायत पर कांग्रेस विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें जंडेल भगवान शंकर के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुनाई दे रहे हैं.

पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी राजीव कुमार दुबे ने बताया कि विधायक पर लोगों के बीच दुश्मनी पैदा करने, लोक सेवक द्वारा दिए गए आदेशों की अवज्ञा करने, धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करने के इरादे से दुर्भावनापूर्ण कार्य करने और शब्दों के माध्यम से जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया.

Read Also : जयपुर में RSS कार्यक्रम पर चाकू-डंडों से हमला, 7-8 लोग घायल

पूरा वीडियो देखने के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी: विधायक जंडेल

पुलिस ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की शिकायत पर कार्रवाई की गयी है. विधायक जंडेल ने आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक बयान में कहा, मैं आस्थावान हूं. राजनीतिक द्वेष के चलते मेरी छवि खराब करने के लिए वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया. पूरा वीडियो देखने के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी. यदि इस विवादित वीडियो से किसी की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें