23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: बेगूसराय में दो सगे मासूम भाइयों का गड्ढे में मिला शव, माता-पिता में नौ साल से चल रही थी अनबन

Bihar News: बेगूसराय जिला के लाखो थाना क्षेत्र के अयोध्याबाड़ी गांव में पानी भरे चिमनी के गड्ढे में दो बच्चों के शव मिलने पर गांव में सनसनी फ़ैल गयी. बाद में शव की पहचान अयोध्याबाड़ी निवासी सिकंदर यादव के दोनों पुत्र हिमांशु कुमार छह वर्ष तथा हर्ष कुमार चार वर्ष के रूप में की गयी.

Bihar News: बेगूसराय जिला के लाखो थाना क्षेत्र के अयोध्याबाड़ी गांव में पानी भरे चिमनी के गड्ढे में दो बच्चों के शव मिलने पर गांव में सनसनी फ़ैल गयी. बाद में शव की पहचान अयोध्याबाड़ी निवासी सिकंदर यादव के दोनों पुत्र हिमांशु कुमार छह वर्ष तथा हर्ष कुमार चार वर्ष के रूप में की गयी. शव की पहचान होते ही परिजनों में हाहाकार मच गया.

दोनों बच्चे की मां खुशबू कुमारी दहाड़ मार मार कर रो रही थी. दो बच्चों का शव मिलने की चर्चा सुनते ही घटना स्थल की ओर ग्रामीण दौड़ पड़े. लोगों के बीच तरह की चर्चाएं हो रही थी. हर लोग बच्चे की लाश को गढ्ढे में मिलने को लेकर अपने-अपने तरीके से शंका जाहिर करते नजर आए.

दोनों बच्चे एक दिन पहले से थे गायब

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बच्चे एक दिन पूर्व से ही गायब हो गया था. पुत्र की खोजबीन बच्चे की मां के द्वारा चारों ओर की जा रही थी. इसी दौरान गुरुवार को पूर्वाह्न में चिमनी के तरफ जा रहे ग्रामीण को चिमनी के बने गढ्ढे में बच्चे की लाश नजर आयी, तो शोरगुल शुरु हुआ. फिर जब यह खबर गायब बच्चे के माता पिता तक पहुंची तो शव की पहचान कर ली गयी.

Also Read: बिहार में 12वीं के छात्र ने फंदे से लटककर दे दी जान, जानें कोचिंग से लौटने के बाद क्यों उठाया खौफनाक कदम?

बच्चों के मां और पिता में नौ साल से चल रही थी अनबन

ग्रामीणों की मानें तो दोनों बच्चे के माता-पिता में नौ साल से अनबन चल रही थी. मां खूशबू कुमारी नौ साल से बच्चों को लेकर नैहर में ही रह रही थी. कुछ दिन पूर्व ही अपने पति के साथ रहने अपने ससुराल अयोध्याबाड़ी आयी थी. इसी बीच में यह घटना घटी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें