23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में चल रहा था जिस महिला की हत्या का केस, वो यूपी के एक “आश्रम” से हुई बरामद

Bihar News: महिला की पहचान चंडी थाना इलाके के मेहंदीगंज गांव निवासी धर्मेंद्र पासवान उर्फ छोटू की पत्नी झालो देवी के रूप में की गई है. महिला को बरामद करने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है.

Bihar News: पटना. बिहार के नालंदा में जिस महिला की हत्या का केस चल रहा है, वो महिला यूपी के एक आश्रम में जिंदा बरामद हुई है. महिला की पहचान चंडी थाना इलाके के मेहंदीगंज गांव निवासी धर्मेंद्र पासवान उर्फ छोटू की पत्नी झालो देवी के रूप में की गई है. महिला को बरामद करने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है. महिला के चार बच्चे हैं. इनमें दो बेटा तो दो बेटियां हैं.

महिला के पिता ने दर्ज करायी थी प्राथमिकी

पुलिस ने इस मामले में बताया कि महिला झालो देवी इसी साल मई से गायब थी. जब उसके मायके वालों को पता चला तो उसके पिता उमेश पासवान ने 21 मई को चंडी थाने में शिकायत दर्ज कराई. उसमें उन्होंने बताया था कि उनके दामाद ने बताया कि बेटी आपकी कहीं चली गई है. इसके बाद उन्होंने अपने दामाद और बेटी के सास-ससुर पर हत्या कर शव को गायब करने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज करा दी थी. शिकायत दर्ज होने के बाद महिला के पति ने पुलिस को बताया था कि उन लोगों ने हत्या नहीं की है.

Also Read: Bihar Land Survey: नाकाफी रही ट्रेनिंग, सरकार सर्वे कर्मियों को अब देगी कैथी लिपि की किताब

सोशल मीडिया पर वायरल की गई थी महिला की तस्वीर

इस मामले में चंडी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुमन कुमार ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद महिला की तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया. इस महिला के बारे में जानकारी सोमवार को मिली. पता चला कि यूपी के लखनऊ स्थित एक महिला आश्रम में वह रह रही है. सूचना के बाद पुलिस और परिजन दोनों गए. उसके बाद कागजी कार्रवाई के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया. पुलिस कोर्ट में महिला का बयान दर्ज कराएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें