23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अवैध बालू खनन की जानकारी के बावजूद नहीं की कार्रवाई, थानाध्यक्ष को किया गया लाईन हाजिर

प्रभारी का बालू माफिया से तालमेल भी था एवं क्षेत्र में लगातार अवैध खनन की शिकायत मिल रही थी . लेकिन उनके द्वारा अवैध खनन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी जिस पर यह कार्रवाई हुई हैं.

बगहा कांड के अनुसंधान में कर्तव्य में लापरवाही बरतने के मामले में भैरोगंज के थानाध्यक्ष भरत कुमार को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है . बाल्मीकिनगर थाना में पदस्थापित एसआई महेश कुमार को भैरोगंज थाना की कमान सौंपी गई है . एसपी बगहा सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि भैरोगंज थाना में एसआई के पद पर रहते हुए एक कांड के अनुसंधान में थानाध्यक्ष भरत कुमार के द्वारा लापरवाही बरती गई थी . जिस मामले में उन पर विभागीय जांच चल रहा था.

Whatsapp Image 2024 10 18 At 2.08.36 Pm
अवैध बालू खनन की जानकारी के बावजूद नहीं की कार्रवाई, थानाध्यक्ष को किया गया लाईन हाजिर 2

जांच में आरोप सही पाया गया

इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर के द्वारा जांच कराई गई थी. जांच में मामला सही पाया गया. जिनके विरुद्ध कार्रवाई करते हुए भैरोगंज थानाध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है . वहीं बाल्मीकि नगर थाना में तैनात एसआई महेश कुमार को भैरोगंज थाना का कमान सौंपा गया है .

बालू माफिया से भी साठगांठ

नये पद स्थापित थानाध्यक्ष को 24 घंटे के अंदर अपना योगदान देने का भी निर्देश दिया गया है इधर विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भैरोगंज थाना प्रभारी का बालू माफिया से तालमेल भी था एवं क्षेत्र में लगातार अवैध खनन की शिकायत मिल रही थी . लेकिन थानाध्यक्ष के द्वारा अवैध खनन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी जिस पर यह कार्रवाई हुई हैं.

इसे भी पढ़ें: पटना में धनतेरस पर चमकेगा सर्राफा बाजार, जानें टॉप-5 ज्वेलरी शॉप के मालिकों ने क्या कहा

Bihar Teacher: बिहार में 23,801 शिक्षकों की नौकरी खतरे में, हजारों शिक्षकों को फिर से मिलेगा काउंसेलिंग का मौका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें