28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Horror-Comedy Movies: ‘भूल भुलैया 3’ से पहले ओटीटी पर देखे ये हॉरर-कॉमेडी फिल्में, डर और हंसी का मिलेगा परफेक्ट तड़का

Horror-Comedy Movies: भूल भुलैया 3 को रिलीज होने में अभी कुछ वक्त बाकी है. ऐसे में अगर आपको हॉरर कॉमेडी फिल्मों को देखने का मन है, तो आज हम आपको कुछ बेहतरीन फिल्मों के नाम बताएंगे, जिन्हें देखकर आपको मजा आ जाएगा.

Horror-Comedy Movies: कार्तिक आर्यन विद्या बालन और तृप्ति डिमरी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. यह फिल्म 1 नवंबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी भूल भुलैया 3 का इंतजार कर रहे हैं और उससे पहले कुछ बेहतरीन हॉरर कॉमेडी फिल्में देखना चाहते हैं तो आज आपके लिए चुन चुनकर शानदार फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जो आपको हंसाएंगी भी और डराएंगी भी.

पिज्जा

कार्तिक सुब्बाराज की निर्देशित आ 2012 की तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘पिज्जा’ में विजय सेतुपति, बॉबी सिम्हा, रेम्या नामबीसन, आदुकलम नरेन और करुणाकरण मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी पिज्जा माइकल नाम के एक डिलीवरी बॉय के इर्द गिर्द घूमती है, जो अपनी डिलीवरी पहुंचाने के लिए एक घर के पहुंचता है और कई समस्याओं में घिर जाता है. यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इसे आप डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

कॉन्ज्यूरिंग कन्नप्पन

सेल्विन राज सेवियर की निर्देशित साल 2023 की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कॉन्ज्यूरिंग कन्नप्पन’ की कहानी ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो बुरे सपने देखता है और उन सपनों का प्रभाव उसकी असल जिंदगी में पढ़ने लगता है. फिल्म में रेजिना कैसंड्रा, सतीश मुथु कृष्णन, एली अवराम, नासिर जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसे फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर एंजॉय कर सकते हैं.

आनंदो ब्रह्मा

माही वी राघव की निर्देशित हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘आनंदो ब्रह्मा’ एक ऐसे एनआरआई पर केंद्रित है, जो काफी वक्त से अपनी पुश्तैनी घर को बेचना चाहता है. लेकिन इस बीच उसे घर में भूतों के बारे पता चलता है, जिसे झूठा साबित करने के लिए वह चार लोगों को घर में एक रात गुजारने के लिए बुलाता है. उस रात उसे भूत दिखते हैं या नहीं, इसे जानने के लिए आप फिल्म को जी5 पर देख सकते हैं.

स्त्री 2

अमर कौशिक के निर्देशित साल 2018 की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म उस साल बॉक्सऑफिस पर हिट रही. जिसके बाद इस साल फिल्म का सीक्वल रिलीज हुआ, जिसने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए और ब्लॉकबस्टर साबित हुई. फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं. इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं.

चंद्रमुखी 2

पी. वसु की निर्देशित चंद्रमुखी 2 एक तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत और राघव लॉरेंस मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर एंजॉय कर सकते हैं.

Also Read: OTT Trending: थिएटर्स में अक्षय कुमार की ये 2 फिल्में बुरी तरह पीटी, तो ओटीटी पर दर्शकों ने देख बजाई जोरदार सीटी

Also Read: The Family Man 3: मनोज बाजपेयी की मुश्किलें बढ़ाने हुई इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री, विलेन बन भिड़ने को हैं तैयार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें