23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar : पुलिस के पकड़ से अभी भी बाहर हैं शराब के बड़े खिलाड़ी, छोटे तस्करों को पकड़कर कर रहे खानापूर्ति 

Bihar : बिहार में जहरीली शराब पीने से 35 लोगों की मौत के बाद पुलिस शराब तस्करों की गिरफ्तारी और शराब की आपूर्ति को रोकने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के लगभग आधा दर्जन गांव में जहरीली शराब पीने से लगभग तीस लोगों की हुई मौत के बाद पुलिस एक ओर शराब तस्करों की गिरफ्तारी और शराब की आपूर्ति को रोकने के लिए लगातार छापेमारी तो कर रही. लेकिन छोटे छोटे खुदरा विक्रेताओं को पकड़ कर खानापूर्ति कर रही है. जबकि अब तक एक भी ऐसे किसी बड़े शराब माफिया के गिरेवान तक पुलिस की हाथ नहीं पहुंच सकी.

छोटे तस्करों को पकड़कर कर रहे खानापूर्ति 

यह एक चर्चा का विषय तथा एक सवाल बना हुआ है.लोगों का कहना है छोटे छोटे शराब बिक्रेताओं को पकड़ने से बेहतर है की बड़े माफियाओं पर पुलिस कार्रवाई से ही क्षेत्र में शराब आपूर्ति बंद हो सकती है, तथा ऐसी घटना दोबारा न हो सके.

जहरीली शराब पीने से 35 लोगों की मौत

बिहार के सिवान और सारण जिलों में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 10 और लोगों की मौत हो गई, जिससे इस त्रासदी में मरने वालों की संख्या बढ़ कर 35 हो गई है.  सारण रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) नीलेश कुमार ने शुक्रवार को बताया, “सिवान जिले की मगहर तथा औरिया पंचायतों में संदिग्ध अवैध शराब पीने से अब तक 28 लोगों की मौत हो चुकी है. सारण जिले के मशरख थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर इलाके में भी सात लोगों की संदिग्ध अवैध शराब पीने से मौत हो गई है. 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें