23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 18: बिग बॉस 17 की खिलाड़ी अंकिता से कई गुना कम है सीजन 18 के हाइस्ट पेड कंटेस्टेंट की फीस 

विवियन डीसेना बिग बॉस 18 के सबसे महंगे प्रतियोगी हैं, जो हर हफ्ते 5 लाख कमा रहे हैं, लेकिन ये फीस है, बिग बॉस 17 की अंकिता लोखंडे के मुकाबले काफी कम है, जैसी अंकिता लोखंडे और सुम्बुल तौकीर खान.

बिग बॉस 18 का सफर और सबसे महंगा कंटेस्टेंट

Bigg Boss 18: बिग बॉस का नया सीजन, बिग बॉस 18, फैन्स के लिए काफी इंगेजिंग साबित हो रहा है. पहले के सीजन्स जैसे बिग बॉस 17 और बिग बॉस OTT 3 ने जैसे रिस्पांस नहीं मिला था, वैसे इस सीजन से एक्सपेक्टेशंस हाई थी. और बिग बॉस 18 ने अपने फैन्स को निराश नहीं किया! शो में कई फेमस सेलिब्रिटीज शामिल हैं, जो अपनी फेम के लिए नहीं , बल्कि पायचेक के लिए भी न्यूज में बने हुए हैं.

Bigg Boss 18
Ankita lokhande

कौन है सबसे महंगा कंटेस्टेंट?

बिग बॉस 18 का सबसे महंगा कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि टीवी के सुपरस्टार विवियन डीसेना हैं . विवियन को टीवी शो जैसे प्यार की ये एक कहानी, मधुबाला: एक इश्क एक जुनून और सिर्फ तुम के लिए जाना जाता है. बिग बॉस टीम ने विवियन को 8 सालों तक अप्रोच किया, मगर उन्हें हमेशा शो को रिजेक्ट किया. लेकिन इस बार, उन्हें शो को स्वीकार कर लिया है, और उन्हें वीकली 5 लाख रुपये मिल रहे हैं. लेकिन ये फीस उनके पहले के प्रतियोगियों के मुकाबले काफी कम है.

अंकिता लोखंडे की फीस से कई गुना कम

विवियन डीसेना की फीस की तुलना की जाएगी तो बिग बॉस 17 की फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे के मुकाबले ये 53% कम है. अंकिता को बिग बॉस 17 के दौरान साप्ताहिक 11-12 लाख रुपये मिलते थे, जो विवियन की फीस से काफी ज्यादा है. अंकिता के साथ, सुम्बुल तौकीर खान, जो बिग बॉस 16 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली प्रतियोगी थीं, उन्हें भी प्रति सप्ताह 12 लाख मिले थे. 

दूसरे सबसे ज्यादा फीस लेने वाले प्रतियोगी कौन हैं?

विवियन डीसेना के बाद बिग बॉस 18 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली प्रतियोगी हैं 90 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर. शिल्पा ने रघुवीर, गोपी किशन और खुदा गवाह जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्हें हर हफ्ते 2.5 लाख रुपये मिल रहे हैं. तीसरे नंबर पर हैं करणवीर मेहरा, जो खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर भी रह रहे हैं. उन्हें बिग बॉस 18 में हर हफ्ते के लिए 2 लाख रुपये दिए जा रहे हैं.

Also read:Bigg Boss 18: जेल से बिग बॉस तक, चाहत पांडे का विवादों भरा सफर

Also read:Bigg Boss 18: शिल्पा शिरोडकर और अविनाश मिश्रा के बीच हुई तीखी नोकझोंक, फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस, VIDEO

Also read:Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में लौटकर इस एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट ने मचाई हड़कंप, घरवालों से बदला लेने के लिए कर डाला ये काम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें