22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: ‘मार देब गोली थनवे पर’… थाने में ठुमका लगाती महिला पुलिस, वीडियो हुआ वायरल

Bihar News: बिहार में वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र में तैनात फिर से एक महिला सिपाही के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. महिला सिपाही को वर्दी पहने थाना परिसर में भोजपुरी गानों पर रील्स बनाते हुए देखा जा सकता है. इन वीडियो में महिला सिपाही ने ड्यूटी के दौरान पुलिस वाहन पर भी रील्स बनाई.

Bihar News: बिहार में वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र में तैनात फिर से एक महिला सिपाही के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. महिला सिपाही को वर्दी पहने थाना परिसर में भोजपुरी गानों पर रील्स बनाते हुए देखा जा सकता है. इन वीडियो में महिला सिपाही ने ड्यूटी के दौरान पुलिस वाहन पर भी रील्स बनाई. जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद महिला सिपाही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इन्हें डिलीट कर दिया है.

महिला सिपाही ने विवादित गानों पर रील्स बनाया

वायरल वीडियो में महिला सिपाही कई विवादित गानों पर रील्स बनाती नजर आ रही हैं. एक गाना “मार देब गोली थनवे मे घेर के” भी शामिल है. यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है, और इसे लेकर पुलिस विभाग में भी हलचल मच गई है. पुलिस मुख्यालय ने पहले ही वर्दी में और हथियार लेकर रील्स बनाने पर रोक लगा रखी है, लेकिन इसके बावजूद इन वीडियो का सामने आना चिंता का विषय है.

ड्यूटी के दौरान ही इन रील्स को बनाया गया

ये महिला सिपाही डायल 112 की वाहन पर तैनात थीं और ड्यूटी के दौरान ही इन रील्स को बनाया गया था. थाना परिसर में भी कुछ वीडियो बनाए गए. जिनमें बिना वर्दी के भी वह नजर आ रही हैं. यह मामला अब उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आ चुका है और इस पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़े: बेतिया में राजनीतिक झंडे वाली टाटा सफारी से 379 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त, चालक फरार

विभाग ने दिया सख्त निर्देश

पुलिस विभाग ने इस तरह की गतिविधियों को सख्त रूप से प्रतिबंधित कर रखा है. विभाग ने सख्त निर्देश दिया है वर्दी में रहते हुए सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो पोस्ट करना विभागीय नियमों के खिलाफ है. वायरल हो रहे वीडियो को लेकर अब महिला सिपाही पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें