23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Satyendra Jain: सत्येंद्र जैन को मिली जमानत, AAP ने मनाया जश्न, कहा- सत्यमेव जयते

Satyendra Jain: आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को जमानत मिल गई है. आम आदमी पार्टी ने कोर्ट के फैसले पर खुशी जाहिर की है. आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जैन को दो साल से ज्यादा समय जेल में बिताने के बाद जमानत मिली है. उन्होंने कहा कि उनका क्या दोष था?

Satyendra Jain: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को जमानत दे दी है. आप ने धन शोधन के मामले में जैन को मिली जमानत की सराहना करते हुए इसे सत्य की जीत कहा है. पार्टी ने यह भी कहा कि यह बीजेपी की एक और साजिश की हार है.

18101 Pti10 18 2024 000361B
Satyendra jain got bail

कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में सुनवाई में देरी और लंबे समय तक जेल में रहने का हवाला देते हुए आज यानी शुक्रवार को जमानत दे दी. इस फैसले के बाद आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि सत्यमेव जयते. भाजपा की एक और साजिश विफल हो गई, क्योंकि सत्येंद्र जैन को अदालत से जमानत मिल गई, जिन्होंने शानदार मोहल्ला क्लीनिक बनाकर दिल्ली में स्वास्थ्य क्रांति ला दी. भाजपा का असली चेहरा अब पूरे देश के सामने एक बार फिर उजागर हो गया है.

18101 Pti10 18 2024 000372A
Satyendra jain got bail

आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जैन को दो साल से ज्यादा समय जेल में बिताने के बाद जमानत मिली है. केजरीवाल ने कहा, ‘‘उनका क्या दोष था? पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जैन के ठिकानों पर कई बार छापे मारे गए, लेकिन एक भी पैसा बरामद नहीं हुआ.

18101 Pti10 18 2024 000376B
Satyendra jain got bail

उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर अपने पोस्ट में कहा कि सत्येंद्र जैन का सिर्फ इतना दोष था कि उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक बनवाए और दिल्ली के लोगों के लिए स्वास्थ्य सेवाएं निशुल्क कर दीं. इस दौरान केजरीवाल ने केंद्र पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने उन्हें जेल में डाल दिया, ताकि मोहल्ला क्लीनिक बंद हो जाएं और गरीबों को मुफ्त इलाज न मिल पाए. लेकिन भगवान हमारे साथ हैं. सत्येंद्र का स्वागत है.

18101 Pti10 18 2024 000370B
Satyendra jain got bail

वहीं दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने भी सोशल मीडिया एक्स पर अपने पोस्ट में लिखा सत्यमेव जयते. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि सच्चाई की जीत हुई. दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन जी को राउज एवेन्यू अदालत ने धनशोधन मामले में जमानत दी.. 2 साल की गिरफ्तारी के बाद आखिरकार सत्य की जीत हुई.

18101 Pti10 18 2024 000375B
Satyendra jain got bail

सत्येन्द्र जैन को जमानत मिलने के बाद उनकी पत्नी पूनम जैन ने अदालत और न्यायपालिका को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि यह कठिन था लेकिन हमें विश्वास था क्योंकि उन्होंने अपने पूरे जीवन में कुछ भी गलत नहीं किया है. हम लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे. उनके लिए यह राजनीति नहीं है, वह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं, वह समाज के लिए कुछ करना चाहते हैं. भाषा इनपुट से साभार

Also: Satyendar Jain Gets Bail: दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को बड़ी राहत, मनी लॉन्ड्रिंग मामले कोर्ट ने दी जमानत

नामांकन के पहले दिन 3 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा, आचार संहिता में 1.15 करोड़ जब्त, देखें वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें