29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेलवे सिग्नल पर फंदे से लटका मिला युवक का शव

जसीडीह स्टेशन के आउटर सिग्नल पर शुक्रवार की सुबह को संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला. शव सिग्नल पर प्लास्टिक की रस्सी के फंदे से लटका हुआ था. युवक ने आत्महत्या की है या किसी ने उसकी हत्या कर शव को टांग दिया है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

प्रतिनिधि, जसीडीह : जसीडीह स्टेशन के आउटर सिग्नल पर शुक्रवार की सुबह को संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला. शव सिग्नल पर प्लास्टिक की रस्सी के फंदे से लटका हुआ था. युवक ने आत्महत्या की है या किसी ने उसकी हत्या कर शव को टांग दिया है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. शव की पहचान नहीं हो सकी है. घटना की सूचना पाकर जीआरपी व आरपीएफ के पदाधिकारी व जवान घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की. इसके बाद शव को फंदे से उतार कर पंचनामा किया गया तथा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार, सुबह में स्टेशन के अधिकारी द्वारा रेल पुलिस को सूचना दी थी कि डाउन लाइन के पोल संख्या 321/16-18 के बीच रेलवे ट्रैक के पास स्थित सिग्नल पर एक शव लटका हुआ है. सूचना पाकर जीआरपी इंस्पेक्टर तारिक अनवर, एएसआइ सुनीराम मरांडी, आर उरांव, आरपीएफ एएसआइ कमलेश कुमार जवान के साथ घटनास्थल पर पहुंचे उन्होंने शव को फंदे से नीचे उतारा. मृतक के पास से उसकी पहचान के लिए किसी प्रकार के कागजात या समान नहीं मिले हैं. दूसरी ओर आसपास के कई गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन शव की पहचान नहीं कर सके. इस कारण शव की पहचान अबतक नहीं हो सकी है. पुलिस के अनुसार, प्रथमदृष्टया प्रतीत हो रहा है कि संभवत: युवक ने आत्महत्या कर ली है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा किया जायेगा. मृतक टी-शर्ट व पैंट पहना हुआ है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें