20.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंडो-नेपाल सीमा पर स्थित पैक टोला गांव से तीन क्विंटल गांजा

भारत नेपाल सीमा स्थित टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र के पैकटोला गांव से थानाध्यक्ष मोहम्मद इजहार आलम के निर्देश पर अपर थानाध्यक्ष संतोष कुमार के नेतृत्व में भारी मात्रा में गांजे की खेप बरामद की गयी है.

टेढ़ागाछ .भारत नेपाल सीमा स्थित टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र के पैकटोला गांव से थानाध्यक्ष मोहम्मद इजहार आलम के निर्देश पर अपर थानाध्यक्ष संतोष कुमार के नेतृत्व में भारी मात्रा में गांजे की खेप बरामद की गयी है. भारत नेपाल सीमा स्थित पेकटोला गांव में सीमा के निकट तस्करी की भावना से गांजे के बोरे को छुपाकर रखा गया था . बृहस्पतिवार की रात को गुप्त सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष के निर्देश पर अपर थानाध्यक्ष संतोष कुमार, विकास कुमार एवं अन्य दल बल के साथ सूचना वाली जगह पर पहुंचे और तीन क्विंटल मादक पदार्थ जब्त किया. अपर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि नेपाल सीमा के नजदीक पैकटोला गांव में झाड़ियों के बीच सड़क किनारे खेत में सफेद रंग की नौ बोरियां छुपाकर रखी गयी थी. जांच करने पर बोरियों से गांजा बरामद हुआ. आसपास खोजबीन करने के बाद घटनास्थल पर कोई नजर नहीं आया. भारी मात्रा में मादक पदार्थ के बरामद होने पर एसडीपीओ गौतम कुमार द्वारा थाना एवं घटनास्थल का जायजा लिया गया. इस मौके पर थानाध्यक्ष मोहम्मद इजहार आलम, सब इंस्पेक्टर धीरज कुमार, सब इंस्पेक्टर विकास कुमार, एएसआई सरोज सिंह आदि मौजूद थे. एसडीपीओ गौतम कुमार ने मादक पदार्थ की बरामदगी में शामिल पुलिस कर्मियों को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें आगे भी आपराधिक गतिविधियों के खिलाफ जमकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया. पुलिस के द्वारा मादक पदार्थ के खिलाफ की गई कार्रवाई लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है . थानाध्यक्ष मोहम्मद इजहार आलम ने बताया कि लगभग 3 क्विंटल गांजे की खेप पुलिस द्वारा बरामद की गई है. थाना क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियों पर प्रशासन द्वारा कड़ी निगरानी रखी जा रही हैं . किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियों में किसी व्यक्ति की संलिप्तता पाए जाने पर न्याय संगत कार्रवाई की जाएगी .

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें