22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आंदर में शिक्षिका का हुआ अपहरण

आंदर. थाना क्षेत्र में पूर्व के विवाद को लेकर एक शिक्षिका का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पीड़ित पति ने आंदर थाने में तीन नामजद सहित तीन अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

आंदर. थाना क्षेत्र में पूर्व के विवाद को लेकर एक शिक्षिका का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पीड़ित पति ने आंदर थाने में तीन नामजद सहित तीन अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. मीरपुर निवासी मुकेश कुमार यादव ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि आंदर थाने के लच्छीराम पड़री गांव निवासी अजय कुमार साह के साथ एक जमीन की खरीदारी को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा है. इस विवाद में मुझे पूर्व में कई बार धमकी दिया गया था कि अगर जमीन मुझे नहीं मिला तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे. इसको लेकर मैं पहले से अजय कुमार साह के कुछ परिचित सहयोगियों के साथ इस विवाद को खत्म कसे की कोशिश किया था, लेकिन अजय कुमार साह नहीं माने और वो लगातार धमकाते रहे. इसी घटना के क्रम में कल 16 अक्टूबर को मेरी पत्नी विभा यादव उम्र 37 वर्ष जो पेशे से एक शिक्षिका है. हाता टोला खेढ़ांय स्थित अपने प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने के लिए गई थी. लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं आयी . . मैंने अपने परिजनों के साथ खोज-बीन किया, तो पता चला कि मेरी पत्नी हाता टोला खेढ़ांय मोड़ पर गाड़ी पकड़ने के लिए खड़ी थी. इसी बीच एक गाड़ी रुकी और मेरी पत्नी को बैठा लिया. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उस गाडी में पहले से अजय कुमार साह, पारमा साह, रामअयोध्या साह तथा तीन अज्ञात लोग बैठे हुए थे. वहीं इस मामले को लेकर क्षेत्र में तरह तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म है. लोगों का कहना है कि शिक्षिका, शिक्षक के साथ फरार हो गयी है. बहरहाल पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें