22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Madhubani News. शराब लदा दो स्कॉर्पियो, एक बाइक के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

त्पाद थाना झंझारपुर ने छापेमारी कर तीन अलग-अलग जगह से शराब लदा दो स्कॉर्पियो एक बाइक जब्त किया है. साथ ही तीन शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

Madhubani News. झंझारपुर/ लखनौर . उत्पाद थाना झंझारपुर ने छापेमारी कर तीन अलग-अलग जगह से शराब लदा दो स्कॉर्पियो एक बाइक जब्त किया है. साथ ही तीन शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. उत्पाद थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि झंझारपुर प्रखंड के रेवाड़ी मोड़ के पास गुप्त सूचना पर एक स्कॉर्पियो को रोका गया. स्कॉर्पियो में 1980 बोतल नेपाली शराब लदा था. एक तस्कर को काफी दूरी तक खदेड़ कर गिरफ्तार किया गया. उत्पाद अधिकारी अमरेंद्र कुमार की टीम को यह सफलता मिली. कांड के अनुसंधानक संतोष कुमार ने कहा कि गिरफ्तार तस्कर मझौरा गांव के वार्ड 14 निवासी रोशन कुमार है. उन्होंने बताया कि 585 लीटर शराब और स्कॉर्पियो जब्त कर प्राथमिकी दर्ज की गई है. धराया तस्कर इससे पहले भी शराब के धंधे में लिप्त था. दूसरी सफलता उत्पाद टीम को नरहिया के समीप लौकही मुख्य मार्ग पर बौआ मोड़ के समीप मिली. एक स्कॉर्पियो पर 44 कार्टन नेपाली शराब लाद कर लाई जा रही थी. उत्पाद विभाग गाड़ी का पीछा किया. चालक अपने स्कॉर्पियो को तेजी से भगाते हुए बौआ मोड़ समीप रोककर फरार हो गया. उत्पाद अधिकारी जय राम प्रसाद यादव ने कहा कि गाड़ी नंबर से मालिक और एवं अज्ञात चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. 396 लीटर नेपाली शराब को 44 कार्टन में 11 बोरी में बंद कर रखा गया था. तीसरी सफलता पुलिस को भैरव स्थान थाना क्षेत्र के रुपौली गांव में मिला. जहां एक बाइक पर 5 लीटर चुलाई शराब ले जा रहे हैं दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया. दोनों को उत्पाद अधिनियम के तहत न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें