22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चेहराकलां में किशोर की पीट-पीट कर हत्या, गोदाम से मिला शव

चेहराकलां प्रखंड की रसूलपुर फतह पंचायत के सलेमपुर डुमरिया उर्फ डगहां गांव में बने सरकारी गोदाम से शुक्रवार की सुबह 16 वर्षीय किशोर का शव बरामद किया गया.

चेहराकलां.

चेहराकलां प्रखंड की रसूलपुर फतह पंचायत के सलेमपुर डुमरिया उर्फ डगहां गांव में बने सरकारी गोदाम से शुक्रवार की सुबह 16 वर्षीय किशोर का शव बरामद किया गया. मृतक रंजन कुमार उर्फ रोहित सलेमपुर डुमरिया उर्फ डगहां गांव निवासी बिरेंद्र राय उर्फ मूषन राय का पुत्र था. वह गुरुवार की शाम से लापता था. इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है किशोर की कहीं अन्यत्र पीट-पीट कर हत्या करने के बाद बदमाशों ने उसके शव को गोदाम में रख दिया था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सलेमपुर डुमरिया उर्फ डगहां गांव के गोदाम में रोहित के शव पर ग्रामीणों की नजर पड़ी. इसकी जानकारी मिलते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. रोते-बिलखते परिजन भी मौके पर पहुंच गये. इसकी सूचना पर कटहरा थानाध्यक्ष के अलावा करौना ओपी अध्यक्ष ज्योति कुमार, एएसआइ श्रवण कुमार साहू पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास काफी देर तक जांच की. ग्रामीणों ने बताया कि सरकारी गोदाम में मृतक के परिजन जलावन समेत अन्य सामग्री रखते थे. बांस की चचरी से बने गेट में ताला लगा कर रखते थे.

मृतक के पिता ने की है दो शादी :

ग्रामीणों के अनुसार मृतक के पिता ने दो शादी की है. पहली पत्नी से दो पुत्री व एक पुत्र है. दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है, वहीं पुत्र परदेश में रहता है. वहीं दूसरी पत्नी से एक मात्र संतान रंजन था. वह किसी जेनरल स्टोर की दुकान में मजदूरी कर परिवार के सभी सदस्यों का भरण पोषण करता था. परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम से वह घर से गायब था. परिजन उसकी खोजबीन कर ही रहे थे कि शुक्रवार की सुबह उसका शव गोदाम से मिला.

क्या कहते हैं अधिकारी

मृतक का शव देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि कहीं अन्यत्र पीट-पीट कर उसकी हत्या के बाद अपराधियों ने शव को गोदाम में रख दिया था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा. परिजनों ने देर शाम तक कोई आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

शशिकांत प्रसाद, थानाध्यक्ष कटहरा

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें