22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News:कोयला चोरी रोकने पर किया हमला, होमगार्ड घायल

Giridih News:सीसीएल गिरिडीह कोलियरी की सीपी साइडिंग में वैगन से कोयला उतारने से रोकने के क्रम में अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड पर कोयला-पत्थर से हमला कर दिया. इससे सुरक्षा में तैनात गार्ड राजकुमार यादव घायल हो गया. घटना शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे की है.

सीसीएल. सीपी साइडिंग में कोयला चोरी रोकने पर अपराधी होते हैं हमलावर

कोयला चोरी रोकने पर किया हमला, होम गार्ड घायल

प्रबंधन मामले को ले गंभीर, एसपी से की शिकायत

सीसीएल गिरिडीह कोलियरी की सीपी साइडिंग में वैगन से कोयला उतारने से रोकने के क्रम में अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड पर कोयला-पत्थर से हमला कर दिया. इससे सुरक्षा में तैनात गार्ड राजकुमार यादव घायल हो गया. घटना शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे की है. घायल राजकुमार ने मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. प्रार्थी पचंबा थानांतर्गत मनियाडीह गांव का निवासी है. वर्तमान में गृहरक्षक है और सीसीएल गिरिडीह की सीपी साइडिंग में प्रतिनियुक्त है.

तीन गार्ड पर हुआ हमला :

आवेदन के अनुसार 18 अक्तूबर को ड्यूटी के दौरान प्रार्थी रैक लोडिंग पास करा रहा था. उस समय कुछ लोग वैगन पर चढ़कर कोयला उतारने लगे. कोयला उतारने से रोकने का प्रयास करने पर लोगों ने गार्ड पर हमला कर दिया. मुफस्सिल थाना में दिये आवेदन में घायल होमगार्ड ने मो तालिब, ताजो अंसारी और बारिक पर पत्थर व कोयला फेंककर जान मारने की नीयत से उसपर हमला करने का आरोप लगाया है. बताया कि कोयला चोरी करनेवाले 10 से 15 की संख्या में थे. उन्होंने थाना प्रभारी से कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी दर्ज :

इधर, जीएम बासब चौधरी ने बताया कि होमगार्ड जवान रामकुमार यादव पर हुए हमले को लेकर मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज करवायी गयी है. उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर एसपी सहित पुलिस पदाधिकारियों से बात हुई है. उन्हें घटना से अवगत कराया गया है. कहा कि आये दिन रेल वैगन से कोयला चोरी की जाती है. कोयला चोरी रोकने पर जवानों पर हमला किया जाता है. जीएम श्री चौधरी ने पुलिस प्रशासन से ठोस कार्रवाई का आग्रह किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें