22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News:सेक्टर मजिस्ट्रेट व पुलिस पदाधिकारी के साथ डीएसओ ने की बैठक

Giridih News:आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर प्रखंड सभागार में शुक्रवार को डीएसओ गुलाम समदानी की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित हुई. बैठक में सेक्टर ऑफिसर एवं सेक्टर पुलिस आफिसर के साथ बूथों के सत्यापन समेत अन्य बिंदुओं पर चर्चा की गयी.

बूथ के भौतिक सत्यापन, निरीक्षण व मतदान प्रतिशत बढ़ाने पर जोरआसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर प्रखंड सभागार में शुक्रवार को डीएसओ गुलाम समदानी की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित हुई. बैठक में सेक्टर ऑफिसर एवं सेक्टर पुलिस आफिसर के साथ बूथों के सत्यापन समेत अन्य बिंदुओं पर चर्चा की गयी. डीएसओ गुलाम समदानी ने कहा कि विधानसभा चुनाव को ले सेक्टर आफिसर एवं सेक्टर पुलिस आफिसर को सौंपे गये दायित्वों का कठोरता से पालन करने को कहा गया है. इसके साथ ही मतदाताओं को जागरूक करने, मतदान का प्रतिशत बढाने समेत अन्य बिंदुओं पर सविस्तार चर्चा की गयी. बताया कि निरीक्षण कर बूथों में पानी, बिजली, रैंप, शौचालय, भवन की स्थिति का अवलोकन करते हुए मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए अधिकाधिक प्रोत्साहित करना है. मौके पर एसडीपीओ जीत वाहन उरांव, बीडीओ निसात अंजुम, सीओ मो हुसैन, इंस्पेक्टर कमाल खान, गांडेय थाना प्रभारी आनंद प्रकाश सिंह, अहिल्यापुर थाना प्रभारी गुलाम गौस हुस्सामी, ताराटांड़ थाना प्रभारी समेत सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट व सेक्टर पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे.

सीओ ने किया बूथों का निरीक्षण

देवरी के सीओ श्यामलाल मांझी व भेलवाघाटी के थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने शुक्रवार को भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के कई बूथों का निरीक्षण किया. इस दौरान सीओ व थाना प्रभारी ने उमवि गरंगघाट, प्रावि जगसिमर, उमवि बुतरुआटांड़, उमवि डूमरबकी, उमवि पिपराटांड़, उमवि बुधुआडीह, उमवि घाघरा स्थित बूथों मानक के अनुसार सुविधाओं व ढांचा का मुआयना किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें