20.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फुलडोभी में आपसी रंजिश में भतीजा ने चाचा को पेट में मारा चाकू, हालात गंभीर

भतीजा ने चाचा को पेट में मारा चाकू, हालात गंभीर

फलका थाना क्षेत्र के फुलडोभी गांव में गुरुवार की रात आपसी रंजिश के कारण दरवाजे पर सोये अवस्था में एक 70 वर्षीय वृद्ध सज्जाद फुलडोभी गांव निवासी को उनके एक सिरफिरे भतीजा ओर अन्य लोगों ने चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. जख्मी वृद्ध को परिजनों के सहयोग से प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी फलका लाया गया. जहां चिकित्सकों ने जख्मी का प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस सूचना दिया. सूचना पाकर थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार पटेल सदलबल के साथ मौके पर पहुंच घटना की जानकारी पीड़ित परिजनों से लिया. पुलिस ने देर रात छापेमारी कर घटना के तीन आरोपित भतीजा इजराइल, आजाद व कासिर उर्फ ननकू को गिरफ्तार कर लिया है. घटना को लेकर जख्मी के पुत्र तारिक ने पड़ोस के ही आठ लोगों के विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. पीड़ित तारिक ने दर्ज प्राथमिकी में जिक्र किया है कि गुरुवार की रात्रि करीब साढ़े दस बजे मेरे पिता सज्जाद उम्र-70 वर्ष खाना खाकर दरवाजे पर अपना बैठक में सोने चले गया. रात्रि करीब डेढ़ बजे पिता ने जोर-जोर से चिल्लाते हुए आवाज दिया. पिता के चिल्लाने की आवाज सुनकर हम सभी बैठक में आये तो देखा कि पिता के पेट में चाकू धंसा हुआ था. काफी खून बह रहा था. उक्त जगह से कुछ दूरी पर इजराइल, कासिर, सादाब उर्फ लालू, रिहान, दारा, साजिद, रिजवान, आजाद सभी फुलडोभी निवासी हमलोगों को आते देख भाग रहा था. जब पिता से घटना के बारे में पूछा तो पिता ने बताया कि मैं शौच करने बैठक के बाहर निकला और बैठक के पीछे शौच करने गया. तभी सभी आरोपित ने मिलकर मुझे पकड़ लिया और रिहान ने मुंह बंद कर दिया. इसी क्रम इजराईल अपने कमर से चाकू निकालकर पेट में घोप कर फरार हो गया. जिसके बाद सभी परिजन पिता को जख्मी हालत में प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी कोढ़ा लाया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देख बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया. जहां पूर्णिया के मैक्स-7 अस्पताल में इलाजरत हैं. स्थित काफी नाजुक बनी हुई है. पीड़ित ने कहा है कि सभी आरोपितों ने जान मारने के नियत से चाकू से हमला किया है.

कहते हैं थानाध्यक्ष

———————–

मामले में थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार पटेल ने बताया कि जख्मी के पुत्र के आवेदन पर आठ नामजद लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. तीन नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें