28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गायनिक विभाग में पांच महिला चिकित्सक ड्यूटी से पायी गयी अनुपस्थित

शुक्रवार को दरभंगा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ केएन मिश्रा ने गायनिक विभाग का औचक निरीक्षण किया.

दरभंगा.

शुक्रवार को दरभंगा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ केएन मिश्रा ने गायनिक विभाग का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान पांच वरीय महिला चिकित्सक डयूटी से गायब मिली. इसमें डॉ संगीता सिंह, डॉ राजश्री, डॉ मधुमिता प्रियदर्शी, डॉ सुरभि सुमन एवं डॉ रूबी कुमारी शामिल है. मामले को गंभीरता से लेते हुये प्राचार्य डॉ मिश्रा ने सभी के एक दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया है. सही से ड्यूटी नहीं करने पर विभाग को सूचित करने की बात प्राचार्य ने कही है. प्राचार्य सुबह करीब 11 बजे विभाग पहुंचे थे. वहां करीब एक घंटा समय बिताया. बावजूद महिला चिकित्सक ड्यूटी पर नहीं पहुंची थी.

विभाग में सफाई को लेकर दिया निर्देश

प्राचार्य डॉ मिश्रा ने गायनिक परिसर का मुआयना किया. इस दौरान चारों तरफ फैली गंदगी को लेकर कर्मियों को फटकार लगायी. हेल्थ मैनेजर को तलब किया. परिसर की सफाई को लेकर कर्मियों को हिदायत दी. प्राचार्य डॉ केएन मिश्रा ने बताया कि गायनिक विभाग में औचक निरीक्षण के दौरान पांच महिला चिकित्सक डयूटी से अनुपस्थित पायी गयी. सभी पर कार्रवाई की गयी है.

शिविर से गायब रहने पर सीएस ने चिकित्सक का वेतन काटा

दरभंगा.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से सिंहवाड़ा में दिव्यांग सर्टिफिकेट वितरण शिविर आयोजित था. ऑर्थो विभाग के चिकित्सक डॉ अरुण प्रकाश कैंप से अनुपस्थित पाये गये. सूचना मिलने पर सिविल सर्जन डॉ अरुण कुमार ने चिकित्सक के एक दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया है. जानकारी के अनुसार डॉ प्रकाश केवटी पीएचसी में कार्यरत हैं. कैंप मे चिकित्सक के नहीं पहुंचने के कारण कई दिव्यांग लाभार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. इसकी पुष्टि सीएस डॉ अरुण कुमार ने की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें