27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीबीआइ अधिकारी बता 47 लाख ठगने वाले गिरोह का एक और सदस्य गिरफ्तार

पुलिस ने उसे दक्षिण कोलकाता के नेताजीनगर से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि शुभोजीत ने खुद को सीबीआइ अधिकारी बताकर कोलकाता की एक महिला को फोन किया था.

कोलकाता. सीबीआइ अधिकारी बताकर डिजिटल गिरफ्तारी की धमकी देकर 47 लाख रुपये वसूलने के आरोप में पुलिस ने एक गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने इस गिरोह के बाकी लोगों की तलाश करते हुए शुभोजीत दास नामक गिरोह के एक अन्य सदस्य को गिरफ्तार किया है. उसे शुक्रवार को अदालत में पेश करने पर 30 अक्तूबर तक पुलिस हिरासत में भेजा गया. पुलिस ने उसे दक्षिण कोलकाता के नेताजीनगर से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि शुभोजीत ने खुद को सीबीआइ अधिकारी बताकर कोलकाता की एक महिला को फोन किया था. उन्हें बताया गया कि उनके नाम पर विदेश से एक पार्सल आया है. उस पार्सल के अंदर ड्रग्स हैं. उन पर वित्तीय धोखाधड़ी के भी आरोप हैं. इसीलिए उन्हें डिजिटली गिरफ्तार किया गया है. यह फोन कॉल आने के बाद महिला घबरा गयी. उस अवसर का लाभ उठाते हुए, उससे कहा गया कि यदि वह पैसे का भुगतान करेगी, तो उसे रिहा किया जा सकता है. जैसे ही महिला सहमत हुई, आरोप है कि उससे इस गिरोह ने कई चरणों में 47 लाख रुपये ले लिये. इसके बाद पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया. अब मूल आरोपी को पकड़ा गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें