28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गौरीचक के पूरनपुर नदी में गिर कर बुजुर्ग की गयी जान

Patna News : गौरीचक थाना क्षेत्र के अलबक्शपुर के पास बुजुर्ग की शौच के दौरान पूरनपुर नदी में डूबने से मौत हो गयी.

प्रतिनिधि, फुलवारीशरीफ

गौरीचक थाना क्षेत्र के अलबक्शपुर के पास बुजुर्ग की शौच के दौरान पूरनपुर नदी में डूबने से मौत हो गयी. बताया जाता है कि बुजुर्ग का पैर फिसल गया और वे नदी की तेज धारा में डूब गये.

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण वहां पहुंचे और मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया. मृतक के परिवार में घटना की जानकारी मिलने पर कोहराम मच गया. जानकारी के मुताबिक अलबक्शपुर के रहने वाले 75 वर्षीय मदन केवट पुनपुन नदी के किनारे शौच करने गये थे, जहां उनका पैर फिसल गया और वे नदी में गिर कर डूब गये. घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हुए और गौरीचक थाना पुलिस और स्थानीय मुखिया को बताया गया. मौके पर थाने की पुलिस व स्थानीय मुखिया राजू सिंह पहुंचे और काफी प्रयास के बाद शव को बाहर निकाला गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया. वहीं तारणपुर कंडाप पंचायत के मुखिया राजू सिंह ने परिवार वालों को भरोसा दिलाया है कि नियमानुसार सरकारी सहायता दिलायी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें