28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुंदरलाल लेन मुंदीचक रोड को बनाया नया डंपिंग प्वाइंट, कूड़े गिराने से करने लगा बदबू

कचहरी चौक-घंटाघर मुख्य मार्ग से सुंदरलाल लेन मुंदीचक जाने वाली रोड के किनारे सफाई एजेंसी ने नया डंपिंग प्वाइंट बनाया है.

स्वास्थ्य शाखा प्रभारी ने कहा-मना करने पर भी होटल वाले गिरा रहा कूड़ा, सफाई कराने के बाद लगायेंगे जुर्माना वरीय संवाददाता, भागलपुर: कचहरी चौक-घंटाघर मुख्य मार्ग से सुंदरलाल लेन मुंदीचक जाने वाली रोड के किनारे सफाई एजेंसी ने नया डंपिंग प्वाइंट बनाया है. डोर-टू-डोर कलेक्ट कूड़े को यहां गिराया जा रहा है. वहीं, होटल व रेस्टोरेंट का भी कूड़ा गिराया जाने लगा है. इससे पूरे दिन कूड़े का ढेर रहने लगा है. कूड़े का उठाव किसी रात होता है, तो किसी रात में नहीं. इससे कई-कई दिनों तक कूड़ा जाम रहता है. आसपास के लोगों का जीना मुहाल हो गया है. बदबू से हर कोई परेशान हैं. लोगों ने इसकी शिकायत भी की है, लेकिन, निगम प्रशासन की ओर से नजरअंदाज कर दिया है. लोगों ने बताया कि यह अब कूड़े का रोड बन गया है. ऐसे भी यह रोड कई सालों से नहीं बनी है और इस पर कूड़े का ढेर लगा रहता है. स्वास्थ्य शाखा प्रभारी विकास हरि ने बताया कि कूड़ा उठाया जाता है लेकिन, आसपास के होटल व रेस्टूरेंट से कूड़ा फेंक दिया जाता है. जबकि, होटल व रेस्टूरेंट के कूड़े के लिए अलग से गाड़ी की व्यवस्था की गयी, ताकि उसी में वह कूड़ा डाले. कूड़ा फेंकने से मना किया गया लेकिन, वह सभी सुन नहीं रहा है. अब जेसीबी लगाकर कूड़े का उठाव कर दिया जायेगा और इसके बाद फेंकने वाले होटल व रेस्टोरेंट को फाइन किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें