29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड चुनाव से पहले मुश्किल में कांग्रेस नेता डॉ अजय कुमार! चुनाव आयोग ने शुरू की जांच

Jharkhand Assembly Election 2024: झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता डॉ अजय कुमार मुश्किलों में घिर गए हैं. उनके खिलाफ शिकायत की जांच शुरू हो गई है.

Jharkhand Assembly Election 2024: विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही जमशेदपुर के पूर्व सांसद डॉ अजय कुमार, जो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके हैं, के खिलाफ चुनाव आयोग ने एक शिकायत की जांच शुरू कर दी है. उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने आरोप लगाए हैं.

कांग्रेस नेता की चुनाव आयोग में शिकायत

पूर्वी सिंहभूम जिले के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अंकित आनंद ने चुनाव आयोग में कांग्रेस नेता डॉ अजय कुमार की शिकायत की है. अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि चुनाव की घोषणा के बाद भी जूता, जर्सी व ट्रैक सूट आदि का वितरण किया जा रहा है.

चुनाव आयोग ने जांच के दिए आदेश

शिकायत में यह भी आरोप है कि कार्यक्रम में पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. शिकायत के बाद केंद्रीय चुनाव आयोग ने झारखंड चुनाव आयोग को मामले की जांच का निर्देश दिया है.

मुझे बदनाम करना चाहती है भाजपा : डॉ अजय कुमार

कांग्रेस नेता डॉ अजय कुमार ने विज्ञप्ति जारी कर अपनी सफाई दी है. उन्होंने कहा कि उनके निवेदन पर एक स्वयंसेवी संगठन द्वारा यह जूता, जर्सी वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें वे अतिथि के रूप में शामिल हुए थे.

चुनाव में भाजपा को करारा जवाब देगी जनता

डॉ अजय ने कहा कि भाजपा उन्हें बदनाम करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है. भुवनेश्वर में भी एक साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने के लिए भाजपा के इशारे पर मामला दर्ज कराया गया है. जनता चुनाव में भाजपा को करारा जवाब देगी.

Also Read

पूर्वी सिंहभूम की इन सीटों पर 3 नवंबर से शुरू होगी होम व पोस्टल बैलेट से मतदान की प्रक्रिया

पूर्वी सिंहभूम की 4 विधानसभा सीटों के 52 बूथ पर 4 बजे तक ही होगा मतदान

पूर्वी सिंहभूम की 6 विधानसभा सीटों के लिए सरयू राय, दुलाल भुइयां समेत 25 लोगों ने खरीदे नामांकन पत्र

BJP उम्मीदवारों की कब होगी घोषणा, हिमंता बिस्व सरमा ने दिया लेटेस्ट अपडेट, इन सीटों पर लड़ेगा आजसू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें