27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: वैशाली में पुलिस पर हमला, अधेड़ की मौत से गुस्सायी भीड़ ने जवान को कॉलर पकड़कर घुमाया

Bihar News: वैशाली में पुलिस पर हमला उग्र लोगों ने कर दिया. एक अधेड़ की मौत से गुस्सायी भीड़ ने जवानों को घेर लिया और हमला बोला. जानिए पूरा मामला...

Bihar News: वैशाली में एक अधेड़ की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया. पुलिस पर पत्थरबाजी की गयी और सरकारी वाहन को उग्र भीड़ ने क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक पुलिसकर्मी को भीड़ खींचकर ले जा रही है. पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़कर उसे लेकर लोग जा रहे हैं. वहीं मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस भी तैनात दिखी. पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया. मौके पर वरीय पुलिस पदाधिकारी पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया.

पुलिस के डर से भाग रहे अधेड़ की मौत

पुलिस अधीक्षक, वैशाली के कार्यालय से जारी प्रेस रीलिज के अनुसार, शनिवार को महुआ थाना की गश्ती टीम के भुनेश्वर राम एवं गश्ती दल के सिपाही को मद्य निषेध टॉल फ्री नंबर से शराब मामले की सूचना मिली. जिसके बाद गश्ती दल जलालपुर गंगटी गांव पहुंची. इस दौरान जांच के लिए आए पुलिस वाहन को देखकर एक अधेड़ व्यक्ति भागने लगा. पुलिस का दावा है कि पुलिस और उस व्यक्ति के बीच करीब 250 मीटर की दूरी थी. भागने के क्रम में वह गिर गया और उसकी मौत हो गयी. मृतक की पहचान कटरा थाना क्षेत्र के करहथिया गांव निवासी राजेंद्र पासवान (उम्र करीब 50 वर्ष) के रूप में की गयी.

ALSO READ: Bihar News: सीमांचल पहुंचे गिरिराज सिंह ने 4 जिहाद को लेकर चेताया, ओवैसी को लेकर भी पूछे सवाल…

ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोला, पुलिस गाड़ी को क्षतिग्रस्त किया

एकतरफ जहां पुलिस का दावा है कि भागने के क्रम में व्यक्ति की मौत हुई तो दूसरी तरह ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस वाहन से कुचले जाने पर उक्त व्यक्ति की मौत हुई है. जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. गश्ती दल के पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर रखा और मारपीट भी किया. पुलिस वाहन को पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया. मारपीट के क्रम में गश्ती दल के एक सिपाही को हल्की चोट भी आयी है जिनका इलाज अनुमंडल अस्पताल महुआ में कराया गया.

पुलिस छावनी में बदला इलाका

इधर, मामला गरमाया तो पुलिस के वरीय पदाधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. अतिरिक्त पुल बल को गांव भेजा गया. जिसके बाद उग्र ग्रामीणों को समझाया-बुझाया गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, स्थिति अब नियंत्रण में है. पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें