27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी की इस अदा का दीवाना हो जाएगा रजत, अमन बनाएगा मास्टर प्लान

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि बिजनेस डिनर के लिए रजत पूरी तरह से फॉर्मल ड्रेस में तैयार होता है. सवी को तैयार होने में इतना टाइम लगाने पर रजत गुस्सा होता है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ का लेटेस्ट ट्रैक दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि जिगर के आने से सवी की जिंदगी में नयी दिक्कतें आ जाती है. भाग्यश्री उसे घर से निकाल देती है. हालांकि सवी पर लगे सारे आरोप झूठे साबित होते हैं और रजत उसे वापस से घर लेकर आ जाता है. रजत, जिगर की सच्चाई पूरे परिवार को बताता है और उसे जेल भेज देता है. जिगर की सच्चाई जानने के बाद भी तारा को अपने पति पर भरोसा है और वो सवी के खिलाफ हो जाती है.

गुम है किसी के प्यार में का लेटेस्ट एपिसोड होगा मजेदार

सीरियल में दिखाया जाएगा कि अमन अपने दोस्त रजत और सवी के लिए एक रोमांटिक डिनर प्लान करता है. हालांकि उसे लगता है दोनों जाने से मना कर देंगे और इसलिए वो रजत से झूठ बोलता है. अमन उसे बताता है कि शाम को एक महत्वपूर्ण बिजनेस डिनर है और उसमें सवी को भी जाना होगा. सवी जाने से मना करती है, लेकिन राजू के मनाने से मान जाती है. वहीं, अमन पूरे परिवार को इस प्लान के बारे में बताता है और उनसे इसके बारे में रजत और सवी से डिस्कस करने से मना करता है.

सवी की खूबसूरती का दीवाना बन जाएगा रजत

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि बिजनेस डिनर के लिए रजत पूरी तरह से फॉर्मल ड्रेस में तैयार होता है. सवी को तैयार होने में इतना टाइम लगाने पर रजत गुस्सा होता है. वो उसे जल्दी तैयार होने के लिए बार-बार कहता है. जब सवी वॉशरूम से बाहर निकलती है तो रजत उसे बस देखता ही रह जाता है. सवी वहीं ड्रेस पहनती है जो रजत ने उसे गिफ्ट में दिया था. रजत उसे एकटम देखता ही रह जाता है. सवी उससे पूछती है, क्या वो ठीक नहीं लग रही. रजत उसकी खूबसूरती देखकर स्पीचलेस हो जाता है और उसकी तारीफ करता है.

Also ReadGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: जिगर की करतूतों का इस शख्स ने किया पर्दाफाश, ये करीबी इंसान बना सवी का विलेन

Also Read– क्या Rupali Ganguly के सभी अवॉर्ड्स जीतने से नाखुश है भाविका शर्मा, बोलीं- यह ख्याल आना…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें