24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Wayanad Lok Sabha Bypolls: प्रियंका गांधी 23 अक्टूबर को करेंगीं नामांकन दाखिल, भाई राहुल भी होंगे साथ

Wayanad Lok Sabha Bypolls: केरल के वायनाड लोकसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को अपना उम्मीदवार बनाया है. प्रियंका गांधी वाड्रा 23 अक्टूबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगीं.

Wayanad Lok Sabha Bypolls: आगामी वायनाड लोकसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार प्रियंका गांधी वाड्रा 23 अक्टूबर को जब अपना नामांकन दाखिल करेंगीं, तो उस समय उनके भाई और लोकसभा में विपक्ष नेता राहुल गांधी भी मौजूद होंगे.

नामांकन से पहले प्रियंका गांधी करेंगीं रोड शो

वायनाड से उपचुनाव लड़ने जा रहीं प्रियंका गांधी कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल करने से पहले वायनाड कलेक्ट्रेट तक रोड शो करेंगीं. इस दौरान उनके साथ राहुल गांधी भी होंगे.

राहुल गांधी के रायबरेली से सीट बरकरार रखने के कारण वायनाड का सीट हुआ था खाली

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 2024 का लोकसभा चुनाव वायनाड और अमेठी की दो सीटों से लड़ा था और दोनों सीटों पर विजयी हुए थे. उन्होंने वायनाड खाली कर दिया, जिससे सीट पर उपचुनाव की आवश्यकता हुई है.

गांधी परिवार अकेले चुनाव लड़कर तीन लाख वोट पा जाये तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा : दिनेश

उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिनेश प्रताप सिंह ने वायनाड से लोकसभा उपचुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा पर एक बार फिर हमला बोला और पूरे गांधी परिवार को ‘पलायनवादी’ करार दिया. दिनेश सिंह ने एक खुले पत्र के माध्यम से गांधी परिवार को चुनौती देते हुए कहा कि मैं इन सब गांधियों को रायबरेली आमंत्रित करता हूं, जब मन करे पंजा निशान लेकर, कॉग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के रूप में अकेले दिनेश प्रताप सिंह से चुनाव लड़ लें, तीन लाख वोट अगर पा जायेगें तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें