19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव के इस दर्दभरे गाने ने तोड़े रिकॉर्ड्स, यूट्यूब पर 107 मिलियन पार

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव अपनी कॉमेडी और रोमांटिक गानों के लिए मशहूर है. ऑडियंस उन्हें अक्सर हंसते, झूमते देखती है. लेकिन 6 साल पहले खेसारी लाल यादव ने एक ऐसा दर्द भरा गाना गया था जिसे सुनकर आपका भी आंख में आंसू आ जाएंगे. इस गाने ने यूट्यूब पर 107 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं.

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंड सेटर खेसारी लाल यादव अपने रोमांटिक गाने और चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर हैं. अक्सर एक्टर-गायक को फिल्मों में कॉमेडी करते देखा गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आता है. लेकिन एक्टर-गायक ने कई ऐसी फ़िल्में और गाने गए हैं, जिसमें वह काफी इमोशनल नजर आए हैं. इन गानों और फिल्मों को भी ऑडियंस ने काफी प्यार दिया है. ऐसे में आज हम आपको खेसारी लाल यादव के एक ऐसे गाने के बारे में बताएंगे, जो काफी दर्द भरा है. इसे सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. इस गाने को यूट्यूब पर 107 मिलियन लोगों ने देख लिया है और अब भी इस गाने को ऑडियंस का प्यार मिल रहा है.

खेसारी लाल यादव के गाने के बोल पवन सिंह ने लिखे

खेसारी लाल के जिस इमोशनल गाने की हम बात कर रहे हैं उसका टाइटल ‘किस्मत बा देले दागा’ है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि गाने के बोल पवन सिंह ने लिखे हैं. दरअसल, यह गाना 6 साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और अबतक इसे 107 मिलियन व्यूज और 491 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

दिल टूटे आशिक के रूप में नजर आए खेसारी

खेसारी लाल यादव के इस गाने के वीडियो में वह शराब के नशे में धुत नजर आ रहे हैं और अपनी दर्द भरी आवाज में इस गाने को गाकर इधर उधर भटकते दिखे हैं. यह गाना अब सोशल मीडिया पर भी छा गया है और दर्शक इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

खेसारी लाल यादव वर्कफ्रंट

खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘ईका करेलू’ कल रिलीज होगा. इस गाने को खेसारी लाल यादव शिल्पी राज के साथ गाते नजर आएंगे. इसके अलावा खेसारी लाल यादव का हाल ही में साड़ी के प्लेट गाना रिलीज हुआ था, जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया था.

Also Read: Saree Ke Plate: गर्दा उड़ा रहा है खेसारी-शिल्पी राज का ‘साड़ी के प्लेट’ गाना, यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज

Also Read: Bhojpuri Adda: पॉवर स्टार से रूठी आस्था सिंह, तो पवन ने ‘रसगुल्ला नियन गाल’ गाकर मनाया, वीडियो हुआ वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें