24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ये भूमिहारों का गांव है मुझे यहां गोली मार देंगे… खुद पर हुआ हमला तो छलका सिंगर का दर्द

Bhojpuri singer Anupama Yadav : नालंदा में खुद पर हुए हमले के बाद भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया हैं.

बिहार के नवादा में एक कार्यक्रम से लौटने के दौरान भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव पर हमला हो गया. जिसके बाद सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि जब मैं आ रही थी तो लोगों ने मुझसे कहा कि यह भूमिहारों का गांव है और मुझे यहां गोली मार दिया जाएगा. बिहार में जातिवाद बहुत हावी है और मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ. बता दें कि पिछले दिनों नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र में स्थित नारोमुरार गांव में कार्यक्रम कर लौटने के दौरान अनुपमा यादव और उनके सहयोगियों पर हमला हुआ और उनके साथ मारपीट की गई. इस घटना में अनुपमा यादव का एक सहयोगी गंभीर रूप से घायल भी हो गया था. 

नवादा जाने से पहले पुलिस को जरूर बताए- अनुपमा

अनुपमा यादव ने अपने पोस्ट में साथी कलाकारों के साथ हुई घटनाओं का जिक्र करते हुए लिखा कि  इससे पहले भोजपुरी गायक गोलू राजा के साथ भी नवादा में कार्यक्रम के दौरान ऐसे ही घटना हुई थी. आज घटना मेरे साथ हुई, कल किसी और कलाकार के साथ ना हो, इसलिए मैं सभी कलाकारों से निवेदन करती हूं कि नवादा के क्षेत्र में किसी भी जगह कार्यक्रम करने से पहले वहां के स्थानीय थाना में जरूर बता दें, ताकि किसी भी बहन, बेटी के साथ ऐसा ना हो. 

इसे भी पढ़ें : Bihar Biggest Railway Station : मुजफ्फरपुर या भागलपुर में नहीं, यहां है बिहार का सबसे बड़ा रेलवे स्टेशन

बिहार में जातिवाद बहुत ज्यादा है

अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर अनुपमा यादव ने लिखा कि यह बात मानना पड़ेगा कि बिहार में जातिवाद बहुत ज्यादा है और वहां ऐसा ही हुआ. मेरे गाड़ी को हानि पहुंचाई गई, मेरे भाइयों के साथ अभद्रता की गई. मुझे कल के बाद पता चल गया कि बिहार में शराब क्यों बंद है, नशे में इंसान अपने आपको भूल जाता है. घटना के बाद अब यह पूरा मामला बिहार में चर्चा का विषय बना हुआ है और भोजपुरी जगत में इस घटना के बाद कई तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है.

इसे भी पढ़ें : बिहार के इस जिले में नहीं बिकेगा नॉनवेज खाना, प्रशासन ने बंद कराई दुकानें, जानें वजह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें