22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वोटर केवाइसी एप से ले सकेंगे उम्मीदवारों की जानकारी

मतदाताओं को चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की सभी प्रकार की जानकारी मिले, इसके लिए आयोग ने नो योर कैंडिडेट एप मोबाइल फोन में डाउनलोड करने की अपील की है.

पाकुड़ नगर. विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. आयोग के निर्देश पर जिले में चुनाव अंतिम चरण में होना है. इसको लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है. मतदाताओं को चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की सभी प्रकार की जानकारी मिले, इसके लिए आयोग ने नो योर कैंडिडेट एप मोबाइल फोन में डाउनलोड करने की अपील की है. बताया गया कि मतदाता अपने उम्मीदवार से जुड़े सभी जानकारी और आपराधिक बैकग्राउंड के संबंध में भी विस्तृत जानकारी उक्त एप के माध्यम से प्राप्त कर पायेंगे. मतदाताओं को अपने स्मार्ट फोन के गुगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा. केवाइसी एप में उम्मीदवारों की डिटेल दो तरह से खोजा जा सकता है. आप चाहें तो सीधा नाम डालकर उम्मीदवारों की जानकारी प्राप्त सर सकते हैं. इसके साथ ही एप में फिल्टर लगाकर भी उम्मीदवारों की विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें