22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Nalanda : लापाता युवक का मिला शव,  मिट्टी के अंदर गड़ी थी लाश 

Nalanda : नालंदा स्थानीय थाना क्षेत्र के रामसंग डिहरा गांव एक युवक लापाता था. जिसका शव घर से करीब 30 किलोमीटर दूर चंडी थाना के सिंदुआरा गांव स्थित एक खंघा में मिला.

नालंदा स्थानीय थाना क्षेत्र के रामसंग डिहरा गांव एक युवक लापाता था. जिसका शव घर से करीब 30 किलोमीटर दूर चंडी थाना के सिंदुआरा गांव स्थित एक खंघा में मिला. शव से दुर्गंध आ रही था. जिसकी सूचना ग्रमीणों ने पुलिस को दी. पुलिस ने जब शव के ऊपर से मिट्टी को हटाया गया तो हाथ बंधे हुए थे. जिसे देखकर ये लग रहा था कि युवक की हत्या बहुत ही निर्मम तरीके से किया गया है. युवक का शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने फोरलेन को जाम कर दिया. 

क्या है पूरा मामला 

हरनौत थाना क्षेत्र के रामसंग-डिहरा गांव के निवासी बालेश्वर पासवान कापुत्र रूपेश कुमार (29) बीते 12 अक्टूबर की सुबह 10 बजे गांव से लापता था. परिजनों ने बताया कि दुर्गा पूजा का मेला देखने की बात करके घर से निकला था. जिसको लेकर उसके परिजन द्वारा सात नामजद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई. जिसका शव शनिवार को बरामद हुआ. 

उग्र ग्रामीणों ने किया फोरलेन जाम 

उग्र ग्रामीणों ने शव मिलने के बाद एनएच 20 के पर मुढारी गांव के पास सड़क जाम कर दिया. महिलाएं हाथ में बास के बल्ले लेकर सड़क पर बैठ गई. उग्र ग्रामीण प्रशासन से शव वापस करने और हत्यारे को पकड़ने की मांग कर रहे थे.  

इसे भी पढ़ें : ये भूमिहारों का गांव है मुझे यहां गोली मार देंगे… खुद पर हुआ हमला तो छलका सिंगर का दर्द

अंतिम लोकेशन बताया गया था

जानकारी के अनुसार मृतक के भाई का ससुराल भी चंडी थाना क्षेत्र के महकार पंचायत के सिंदुआरा गांव ( जहां शव मिला) में ही है. बताया जाता है कि मृतक का अवैध संबंध चल रहा था. लापता होने के बाद मृतक का मोबाइल बंद था. प्राप्त जानकारी के अनुसार मोबाइल का अंतिम लोकेशन भी सिंदुआरा गांव में बताया गया था. 

क्या कहते हैं डीएसपी

वहीं इस संबंध में डीएसपी-2 संजय कुमार जायसवाल ने बताया कि मृतक रुपेश कुमार के परिजन द्वारा बीते 17 अक्टूबर को 7 नामजद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया. इस अनुसंधान के कर्म में पता चला कि चंडी थाना क्षेत्र के सिदुंआरा गांव सटे एक खंघे में एक रुपेश का शव मिला. शव को पहचानने हेतु परिजन को सूचना दी गई. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम कराया गया. उन्होंने बताया कि एफएलसी टीम को घटना स्थल पर बुलाकर इसका परिक्षित निरिक्षण करवाया जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें : बिहार के इस जिले में नहीं बिकेगा नॉनवेज खाना, प्रशासन ने बंद कराई दुकानें, जानें वजह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें