19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिले में हर दिन मिल रहे डेंगू के मरीज, चार मिले

जिले में डेंगू के मरीज हर दिन मिल रहे हैं. शनिवार को डेंगू के चार नये मरीज पाये गये. ये मुशहरी, बोचहां और शहरी क्षेत्र के रहनेवाले हैं.

वरीय संवाददाता, मुजफ्फरपुर जिले में डेंगू के मरीज हर दिन मिल रहे हैं. शनिवार को डेंगू के चार नये मरीज पाये गये. ये मुशहरी, बोचहां और शहरी क्षेत्र के रहनेवाले हैं. एसकेएमसीएच में डेंगू की जांच के दौरान इसकी पुष्टि हुई है. वहीं जनवरी से अक्तूबर तक 145 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इधर,नये इलाके में डेंगू के मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने छिड़काव कराने की बात कही है. जारी आंकड़ों के अनुसार जहां मरीज नहीं थे, वहीं इन इलाकों में भी डेंगू के मरीज मिले हैं. इन मरीजों की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं मिली है. सभी अपने गांव में ही रह रहे हैं. जिला वेक्टर जनित रोग अधिकारी डॉ सुधीर कुमार ने कहा कि मौसम में कभी गर्मी तो कभी नरमी के चलते जिले में डेंगू का भी प्रकोप बढ़ा है. डेंगू के प्रकोप से निपटने के लिए एसकेएमसीएच व सदर अस्पताल में एयर कंडीशनर डेंगू वार्ड बना है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें