19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लापता युवक का शव खंधा से हुआ बरामद, सड.क जाम

हरनौत थाना क्षेत्र अंतर्गत रामसंग डिहरा गांव से लापता हुए बालेश्वर पासवान के 29 वर्षीय पुत्र रूपेश कुमार का शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई.

बिहारशरीफ. हरनौत थाना क्षेत्र अंतर्गत रामसंग डिहरा गांव से लापता हुए बालेश्वर पासवान के 29 वर्षीय पुत्र रूपेश कुमार का शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि बीते 12 अक्टूबर को वह अपने गांव से दुर्गा पूजा मेला देखने के लिए हरनौत बाजार गया था. घर वापस नहीं लौटने पर हरनौत थाना में लिखित आवेदन देकर प्रशासन से मदद का गुहार लगाया गया था. वहीं शनिवार की दोपहर रूपेश कुमार का शव चंडी थाना क्षेत्र के सिंदुआरा गांव के खंधे में मिट्टी में गड़ा हुआ बरामद किया गया. शव मिलने के बाद आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी 2 संजय कुमार जायसवाल और हरनौत थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच प्रक्रिया करने में जुट गए. सदर डीएसपी 2 ने बताया कि मृतक के परिजन द्वारा हरनौत थाना में 17 अक्टूबर को अपहरण का आवेदन दिया गया था जिसमें सात नामजद अभियुक्त बनाया गया था. फिलहाल मौत का स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका है. उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि शव को वहां से लाकर मुढ़ारी गांव के पास एनएच 20 पर शव को रखकर सड़क जाम कर पूरी तरह से यातायात बाधित कर जमकर हंगामा किया. जाम लगने से घंटे देर तक यातायात बाधित हो गया. परिजनों ने बताया कि स्थानीय थाना पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं लिया जिसके कारण यह घटना घटी है. वहीं मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें