27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शौच के लिए गए बुजुर्ग की पोखर में डूबने से हुई मौत

थाना क्षेत्र के खड्डी लोदीपुर गांव के समीप तालाब से पुलिस ने एक बुजुर्ग का शव बरामद किया है. मृतक की पहचान खड्डी लोदीपुर गांव निवासी 65 वर्षीय देवकी जमादार के रूप में किया गया है.

हिलसा़ थाना क्षेत्र के खड्डी लोदीपुर गांव के समीप तालाब से पुलिस ने एक बुजुर्ग का शव बरामद किया है. मृतक की पहचान खड्डी लोदीपुर गांव निवासी 65 वर्षीय देवकी जमादार के रूप में किया गया है. परिजन ने बताया कि शनिवार की सुबह में शौच के लिये घर निकले थे. जो घंटो तक घर वापस नही लौटने पर खोजबीन कर रहे थे. इसी बीच दोपहर में गांव के समीप पोखर में तैरता हुआ शव मिला. शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल कर रही है. परिजन अनुमान लगा रहे है की शौच के बाद पानी छूने के क्रम में ही पैर फिसलने के कारण पोखर में डूबने से मौत हो गई. थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया पोखर में डूबने से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई है. परिजनो के द्वारा पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें