19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिवाजी पथ में पारिवारिक विवाद में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट

नगर थाना क्षेत्र के शिवाजी पथ में पारिवारिक विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. इस संदर्भ में एक पक्ष के पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बरनी रोड के रहने वाले संजय कुमार ने साढ़ू व साली पर मारपीट का आरोप लगाया है.

जहानाबाद.

नगर थाना क्षेत्र के शिवाजी पथ में पारिवारिक विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. इस संदर्भ में एक पक्ष के पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बरनी रोड के रहने वाले संजय कुमार ने साढ़ू व साली पर मारपीट का आरोप लगाया है. सूचक ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा है कि 18 अक्टूबर को मैं अपने ससुराल शिवाजी पथ में बैठा हुआ था और अपनी सास राधा देवी और साली रेणु देवी के साथ बैठकर बातचीत कर रहा था तभी अचानक मेरे साढ़ू विनय कुमार एवं उनकी पत्नी संजू देवी जो पटना के आलमगंज के रहने वाले हैं, अचानक घर पर आए और गाली-गलौज करने लगे. गाली देने से मना किया तो मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया एवं मेरे कपड़े फाड़ डाले. मारपीट के क्रम में मेरे पाकेट में रखे 10 हजार रूपये भी छीन लिया. वहीं दूसरे पक्ष के विनय कुमार के पुत्र हर्ष कुमार ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा है कि वह पटना स्थित गुलजारबाग आलमगंज में अस्थाई तौर पर रहते हैं. 18 अक्टूबर को मेरे माता जी और पिताजी के साथ मेरे मौसा और रेणू देवी जो मलहचक जहानाबाद में रहते हैं, के द्वारा जान से मारने की कोशिश की गई जिसके कारण मेरी मां को सिर में गंभीर चोट लगी. मारपीट के क्रम में पिताजी के सिर में भी चोट आई एवं शरीर के अन्य हिस्से जख्मी हो गये. शिकायतकर्ता ने बताया है कि मेरी मां शिवाजी पथ डॉ मोहन पांडेय की गली जहानाबाद गयी थी जहां से कुछ कागजात लेने थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें