27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gaya News : इमामगंज से डॉ जितेंद्र पासवान व बेलागंज से प्रो खिलाफत हुसैन को जनसुराज का टिकट

Gaya News : इमामगंज व बेलागंज विधानसभा क्षेत्र के लिए आहूत उपचुनाव के लिए जन सुराज की ओर से उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गयी है.

बोधगया. इमामगंज व बेलागंज विधानसभा क्षेत्र के लिए आहूत उपचुनाव के लिए जन सुराज की ओर से उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गयी है. शनिवार को जनसुराज के कार्यवाहक अध्यक्ष मनोज भारती व प्रशांत किशोर ने मीडिया के समक्ष घोषणा की कि इमामगंज विधानसभा के लिए डॉ जितेंद्र पासवान व बेलागंज विधानसभा के लिए प्रो खिलाफत हुसैन को सर्वसम्मति से उम्मीदवार चुना गया है. उन्होंने इसी वक्त यह भी बताया कि तरारी विधानसभा क्षेत्र के लिए जनसुराज की ओर से सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल एसके सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है. उन्होंने इस दौरान डॉ जितेंद्र पासवान को भी अपनी बात करने का अवसर दिया, जिसमें उन्होंने अपने चिकित्सीय सेवा के बारे में जानकारी पेश की. बेलागंज से अमजद अली को उम्मीदवार बनाने जाने की बात कही गयी, पर अमजद अली ने प्रो खिलाफत हुसैन को उम्मीदवार बनाने की अपील करते हुए समर्थन दिया. प्रशांत किशोर ने बताया कि बेलागंज में चुनाव प्रभारी अमजद अली होंगे, जबकि इमामगंज में चुनाव कार्य पूर्व प्रत्याशी किशोर कुमार मुन्ना की देखरेख में संपन्न कराया जायेगा.

हरियाणा, पंजाब के लोग बिहार में रोजगार करें तभी बिहार का विकास

उम्मीदवारों की घोषणा करते हुए प्रशांत किशाेर ने कहा कि आने वाले 10 वर्षों में बिहार में ऐसी व्यवस्था हो कि हरियाणा, पंजाब , गुजरात, महाराष्ट्र आदि राज्यों से लोग बिहार में रोजगार करने आयें. जनसुराज इसके लिए समर्पित है. उन्होंने कहा कि शराबबंदी के खिलाफ सबसे पहले प्रशांत किशाेर ने आवाज उठायी है. यहां फर्जी शराबबंदी है. घर-घर होम डिलिवरी हो रही है. बिहार सरकार को हर साल 20 हजार करोड़ रुपये का नुकसान हो रहा है व शराब माफियाओं की जेब, भ्रष्ट अधिकारियों के पास व नेताओं के पास रुपये जा रहे हैं. उन्होंने शराब बंदी, सर्वे व स्मार्ट मीटर को नीतीश कुमार के लिए अंतिम कील बताया व कहा कि इस बार के चुनाव में जदयू के टिकट पर लड़ने वालों की स्थिति देखने लायक होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें