27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्नान करने तालाब में गयी 14 वर्षीय किशोरी की डूबने से मौत

सारठ के रामदेवडीह गांव में तालाब में डूबने से किशोरी की मौत हो गयी. किशोरी अपने दो दोस्तों के साथ नहाने गयी थी, दोस्तों ने बताया कि पानी में डुबकी लगाने के बाद किशोरी ऊपर नहीं आयी. ग्रामीणों ने बेहोशी की हालत में उसे निकाला.

सारठ बाजार. प्रखंड क्षेत्र की अलुवारा पंचायत के रामदेवडीह गांव में 14 वर्षीय लड़की का शव गांव के एक तालाब में मिला है. घटना कि संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रामदेवडीह निवासी राजेश रवानी कि पुत्री मुस्कान कुमारी गांव स्थित सारठ-मधुपुर मुख्य मार्ग के बगल में स्थित स्टेडियम के पास के तालाब में स्नान करने गयी थी . बताया जाता है कि उसके साथ मे दो अन्य लड़कियां भी स्नान करने गयी थी. बताया कि मुस्कान जैसे ही तालाब में स्नान के लिए उतरी उसके बाद वह ऊपर नहीं आयी और पानी के अंदर ही रह गयी, जब मुस्कान पानी की सतह पर नही आयी तो उसके साथ गयी दोनों लड़कियां दौड़कर अपने घर आयी और घटना के बारे में परिजन को बताया. इधर घटना की जानकारी पाते ही कई ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और मुस्कान की खोजबीन करने लगे. इसी दौरान गांव के राकेश राय ने मुस्कान को तालाब से खोज कर बाहर निकाला ओर अपने वाहन से उसे सारठ सीएचसी पहुंचाया, जहां पर आॉन ड्यूटी चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर लड़की की मौत की खबर सुन कर परिजनों का रो रोककर बुरा हाल है. इधर शव के गांव में पहुंचते पूरे गांव में मातम पसरा है. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ ज़ियाउल हक ने बताया कि किशोरी की मौत अस्पताल लाने से पहले हो गयी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें