27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Singham Again के निर्देशक रोहित शेट्टी ने कॉप यूनिवर्स बनाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अजय देवगन के पास…

सिंघम अगेन के रिलीज होने में ज्यादा दिन नहीं रह गए है. निर्देशक रोहित शेट्टी की मूवी का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस बीच रोहित ने कॉप यूनिवर्स बनाने पर बात की.

बाजीराव सिंघम बड़े पर्दे पर वापस आ रहा है. सिंघम अगेन 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ट्रेलर में इंटेंस ड्रामा और दिल दहला देने वाले सीन्स को देखकर फैंस काफी उत्साहित हो गए है. फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी की मूवी में अजय देवगन के अलावा टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, करीना कपूर, रणवीर सिंह धांसू अंदाज में दिखेंगे. वहीं, एक स्पेशल इवेंट में रोहित और अजय नजर आए. इवेंट के दौरान रोहित ने बताया कि कॉप यूनिवर्स बनाने का आइडिया उनके दिमाग में कैसे आ गया.

कॉप यूनिवर्स बनाने पर रोहित शेट्टी बोले- जब हम लोग सिंबा…

पिछले हफ्ते सिंघम के रि-रिलीज की खबर सामने आई थी. रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी रि-रिलीज के बारे में बताया था. सिंघम को 13 साल बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड दिखे. वहीं, मुंबई में एक स्पेशल इवेंट में रोहित शेट्टी से सिनेमाई कॉप यूनिवर्स के आइडिया के बारे में पूछा गया. इसपर रोहित ने कहा, जब हम लोग सिंबा कर रहे थे तो मैं अजय के पास आया और उससे कहा कि हमारे देश में भी एक यूनिवर्स बनाते है. ऐसा करने में रिस्क है और अगर सिंबा नहीं चली और सिंघम भी उस मूवी में आ रही थी और सूर्यवंशी भी. इसलिए ऐसा करने में एक रिस्क था.

रोहित शेट्टी ने कही ये बात

रोहित शेट्टी ने आगे कहा, हिंदी दर्शकों के लिए वो समझ जाएंगे कि सिंघम कैसे आ गया और वो कैसे इससे जुड़ा हुआ है. ये हमारे लिए काम कर गया और उसके बाद हम सभी ने हर शैली में ब्रह्मांड जैसी चीजें बनाना शुरू कर दिया.” गौरतलब है कि सिंघम की सुपर सक्सेस के बाद सिंघम 2 आया था. उसके बाद सिंबा और सूर्यवंशी मूवीज आई, जो सुपरहिट रही. सिंघम अगेन दिवाली पर रिलीज हो रही है और इसे देखने के लिए उत्सुक हैं.

Also ReadBhool Bhulaiyaa 3 और सिंघम अगेन के क्लैश पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दिवाली इतनी बड़ी…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें