23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

1.11 हजार किलो अवैध पटाखे जब्त, दो गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, गत शुक्रवार को वाटगंज थाना क्षेत्र में खिदिरपुर मोड़ व डीएच रोड क्रॉसिंग के पास एक मालवाहक को जांच के लिए रोका गया.

कोलकाता. महानगर के पोर्ट डिविजन अधीन दो इलाकों से पुलिस ने अवैध पटाखों से भरे दो वाहनों को जब्त कर लिया. साथ ही दोनों वाहन के चालकों को गिरफ्तार भी किया गया है. जब्त पटाखों का वजन करीब 1.11 हजार किलोग्राम है. पुलिस के अनुसार, गत शुक्रवार को वाटगंज थाना क्षेत्र में खिदिरपुर मोड़ व डीएच रोड क्रॉसिंग के पास एक मालवाहक को जांच के लिए रोका गया. उसमें पटाखों से भरे करीब 23 कार्टून मिले, जिनका वजन करीब 870 किलोग्राम था. चालक पटाखों से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाया, जिसके बाद वाहन जब्त करने के साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी का नाम शेख साहिल (21) है. वह दक्षिण 24 परगना के बजबज थाना अंतर्गत बलरामपुर का निवासी है. मामले की शिकायत वाटगंज थाने में 9बी(1)(बी) एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत दर्ज की गयी है. उसी दिन शाम को करीब 4.45 बजे पुलिस ने साउथ पोर्ट थाना क्षेत्र के सीजीआर रोड से गुजर रहे एक मालवाहक को जब्त किया, जिसमें करीब 240 किलोग्राम अवैध पटाखे रखे थे. आरोपी वाहन चालक मोइदुल मल्लिक (42) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो महेशतला थाना क्षेत्र का निवासी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें